×

Lucknow Builder Suicide: रियल एस्टेट कारोबारी रजनीश गोयल ने रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Builder Suicide: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली खबर आई। रियल एस्टेट कारोबारी रजनी गोयल ने खुद को गोली मार ली। अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उन्होंने खुद को गोली मार ली।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 5 Aug 2022 10:32 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2022 11:04 AM GMT)
lucknow real estate businessman rajni goyal commit suicide shot dead
X

 Real Estate Businessman Rajni Goyal

Click the Play button to listen to article

Lucknow Builder Suicide : राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज स्थित अशोक मार्ग स्थित आवास पर रियल स्टेट के बड़े कारोबारी ने खुद को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या करने वाले कारोबारी रजनीश गोयल (Rajneesh Goyal) अशोक मार्ग स्थित प्रेम नगर कॉलोनी में रहते थे। रजनीश गोयल आरजी कंस्ट्रक्शन (RG Construction) के मालिक थे।

वहीं, सुसाइड की खबर पाकर मौके पर पहुंची हजरतगंज पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रजनीश गोयल के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। अंग्रेजी में लिखे सुसाइड नोट में उन्होंने आत्महत्या के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है।

माता-पिता और नौकर थे घर पर मौजूद

जिस वक्त रजनीश गोयल ने सुसाइड किया घर में उनके माता-पिता के अलावा नौकर और वह मौजूद थे। उन्होंने ऊपरी मंजिल पर अपने कमरे में खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी है। उनके माता-पिता नीचे के फ्लोर पर थे। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी ने प्रयागराज में हैं। रजनीश गोयल की दो बेटियां हैं, जो अमेरिका में पढ़ती हैं। फिलहाल इतने बड़े कारोबारी ने क्यों आत्महत्या जैसा कदम उठाया, यह जांच का विषय है। उनके परिवार वाले भी अभी इस पर कुछ बोलने से बच रहे हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

मौके से मिला सुसाइड नोट

कारोबारी के सुसाइड की सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस उनके आवास पहुंची। पुलिस ने मौके से उनका लिखा सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घर के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। फ़िलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story