×

UP: बस ड्राइवर ने पेश की ईमानदारी, ऐसे पहुंचाया मालिक तक मोबाइल

कई बुराईयों के बीच में कहीं न कहीं एक अच्छाई जरूर दिख जाती है। ऐसा की एक सम्मानित काम उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के कैसरबाग डिपो के संविदा चालक विनय कुमार सिंह और परिचालक दिनेश कुमार पांडेय ने किया है।

priyankajoshi
Published on: 29 Jan 2018 1:14 PM GMT
UP: बस ड्राइवर ने पेश की ईमानदारी, ऐसे पहुंचाया मालिक तक मोबाइल
X

अमित यादव

लखनऊ: कई बुराईयों के बीच में कहीं न कहीं एक अच्छाई जरूर दिख जाती है। ऐसा की एक सम्मानित काम उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के कैसरबाग डिपो के संविदा चालक विनय कुमार सिंह और परिचालक दिनेश कुमार पांडेय ने किया है।

ऐसे मिला मोबाइल

कैसरबाग डिपो की बस जिसका पंजीकरण संख्या यूपी 33 एटी 5512 है। इसी बस में लखनऊ से दिल्ली मार्ग पर यात्रा के दौरान मोबाइल पड़ा मिला। यह मोबाइल चालक और परिचालक को शनिवार की रात करीब 11 बजे मिला। इसके बाद उन्होंने इस मोबाइल के बारे में सफर कर रहे यात्रियों से पूछा, लेकिन कोई भी इस बारे में कुछ नहीं बता पाया। इस कारण उन्होंने कैसरबाग डिपो को मोबाइल सुपुर्द कर दिया और मोबाइल को उसके मालिक तक पहुंचा दिया गया।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story