×

Lucknow Car Rental: लखनऊ में किफायती ट्रैवल एजेंसी, जहां बुक कर सकते हैं सस्ते रेंटल कार

Car Rental In Lucknow : यूपी की राजधानी लखनऊ में कई सारे ट्रैवल एजेंसी ऐसे हैं। जहां किफायती रेट में सभी तरह के कार और मिनी बस को रेंट पर बुक कर सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 27 July 2022 7:24 AM GMT
Car Rental
X

Car Rental (Image Credit : Social Media)

Car Rental In Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) देश के कुछ बहु प्रसिद्ध शहरों में से एक है यहां ऐतिहासिक इमारतों को देखने उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों समेत देश के कई अन्य राज्यों से भी हर रोज लोग बड़े दूर-दूर से आते हैं। ऐसे में अगर आप लखनऊ के निवासी हैं या किसी अन्य शहर से लखनऊ घूमने आ रहे हैं तो आपको कभी रेंटल कार (Rental Car) की जरूरत जरूर पड़ जाती है। लखनऊ में ऐसे बहुत से रेंटल कार सर्विस ऑपरेटर है जो काफी किफायती कीमत पर सभी तरह के कार रेंट पर देते हैं। यह रहें कुछ रेंटल कार सर्विस ऑपरेटर के लिस्ट-

अनमोल टूर एंड ट्रैवल्स लखनऊ

अनमोल टूर एंड ट्रैवल्स लखनऊ के कुछ सबसे किफायती रेंटल कार सर्विस ऑपरेटर में से एक है। लखनऊ के विकास नगर इलाके में स्थित इस टूर एंड ट्रैवल एजेंसी पर आप टोयोटा इनोवा मारुति सुजुकी अर्टिगा समेत कई अन्य कार्य को अच्छे रेंट पर बुक कर सकते हैं।

होम टूर एंड ट्रेवल्स लखनऊ

लखनऊ के चिनहट में फैजाबाद रोड पर स्थित अजय नगर क्षेत्र में डीके मैरिज हाल के निकट ओम टूर एंड ट्रेवल्स का ऑफिस स्थित है या आप सभी तरह के रेंटल कार और टैक्सी बुक कर सकते हैं।

जगदंबा ट्रैवल्स लखनऊ

लखनऊ के कामता में इस्माइल गंज इलाके में स्थित जगदंबा ट्रैवल्स पर जाकर आप काफी किफायती रेट में सभी कंपनियों के टैक्सी और कार को बुक कर सकते हैं।

शुक्ला इंटरप्राइजेज टूर एंड ट्रेवल्स लखनऊ

लखनऊ के कैम्पबेल्स इलाके में स्थित शुक्ला इंटरप्राइजेज टूर एंड ट्रेवल्स पर आप सभी कंपनियों के प्रीमियम कार स्कोर बुक कर सकते हैं। यह ट्रैवल एजेंसी सुबह 10:00 बजे से रात 10:00 बजे तक खुली रहती है।

शिवदीप ट्रैवल्स लखनऊ

लग्जरियस कार को रेंट पर लेने के लिए शिवदीप ट्रैवल्स लखनऊ के कुछ बेस्ट ट्रैवल एंड टूर एजेंसियों में से एक है। यह टूर एजेंसी लखनऊ के गोमती नगर में जीवन प्लाजा के निकट स्थित है।

जयश्री टूर एंड ट्रैवल्स लखनऊ

जय श्री टूर एंड ट्रेवल्स राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में दिलीप और टावर में स्थित है। यहां भी आप काफी किफायती रेट पर सभी तरह के कार्य को रेंट पर ले सकते हैं।

कैलाश ट्रैवल्स लखनऊ

लखनऊ के कृष्णानगर थाने के करीब स्थित कैलाश ट्रैवल्स पर भी सभी तरह के कार अच्छे रेंट पर मिल जाते हैं। यह ट्रैवल एजेंसी सुबह 11:00 बजे से रात के 10:00 बजे तक खुली रहती है।

उत्सव टूर एंड ट्रेवल्स लखनऊ

चारबाग रेलवे स्टेशन के करीब स्थित लखनऊ का उत्सव टूर एंड ट्रेवल्स आपको कार के साथ-साथ बड़े साइज के ट्रैवलर, मिनी बस तथा टेंपो भी रेंट पर उपलब्ध करवाता है।

अभय टूर एंड ट्रेवल्स लखनऊ

अभय टूर एंड ट्रेवल्स लखनऊ के गोमती नगर विस्तार में स्थित है यहां आप सभी तरह के प्रीमियम कार को रेंट पर बुक कर सकते हैं यह ट्रैवल एजेंसी सुबह 10:00 से रात के 9:00 बजे तक प्रतिदिन खुला रहता है।

एसआर ट्रैवल्स लखनऊ

एसआर टूर एंड ट्रेवल्स लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के निकट स्थित है। इस ट्रैवल एजेंसी पर आप कई कंपनियों के प्रीमियम कार को रेंट पर बुक कर सकते हैं। साथ ही यहां आप मिनी बस और बड़े ट्रैवलर्स को भी अच्छे रेंट पर बुक कर सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story