Lucknow News: चारबाग बस स्टैंड पर खड़ी बस में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची भगदड़

Lucknow News: लखनऊ के चारबाग बस अड्डे पर शनिवार रात को खड़ी बस में अचानक आग लग गई और धू-धू कर जलने लगी। जबकि इस लॉक खड़ी बस को 30 मिनट बाद फतेहपुर के लिए निकलना था।

Prashant Dixit
Published on: 12 Feb 2023 2:54 AM GMT (Updated on: 12 Feb 2023 3:14 AM GMT)
X

बस स्टैंड पर जलती बस (न्यूज नेटवर्क)

Lucknow News: लखनऊ के चारबाग बस अड्डे पर शनिवार रात को खड़ी बस में अचानक आग लग गई और धू-धू कर जलने लगी। जबकि इस लॉक खड़ी बस को 30 मिनट बाद फतेहपुर के लिए निकलना था। यह देख दूसरी बसों में बैठे यात्रियों में भगदड़ मच गई और यात्री कूदकर सड़क की तरफ भागने लगे। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे तीन दमकल वाहनों की मदद से 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

बस में आग लगने से यात्रियों में भगदड़

सीएफओ मंगेश कुमार के अनुसार, चारबाग बस अड्डे पर ड्राइवर बस को लॉक करके बाहर चला गया था। इस बस कोआधे घंटे बाद फतेहपुर के लिए निकलना था। इसके कुछ देर बाद बस में अचानक अग लग गई और धू-धू कर जलने लगी। यह देख दूसरी बसों में बैठे यात्रियों में भगदड़ मच गई और यात्री कूदकर सड़क की तरफ भागने लगे। इस घटना की सूचना तत्काल रोडवेज कर्मियों ने लखनऊ के दमकल विभाग को दी।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना

इस घटना की सूचना मिलते ही हजरतगंज और आलमबाग से दमकल कर्मी तीन वाहनों के साथ मौके पर पहुंचे। जिन वाहनों की मदद से 1 घंटे में बस में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया। सीएफओ ने बताया कि इस हादसे में रोडवेज की बस पूरी तरह से राख हो गई। जबकि अब तक की शुरुआती जांच में इस दुर्घटना का कारण शॉर्ट सर्किट लगा रहा है। इस घटना की टीम बनाकर के जांच की जा रही है। इसके साथ ही इस घटना की जानकारी रोडवेज की अधिकारियों को भी दे दी गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story