×

चप्पलों से पिटा पुलिसकर्मी: सामने आया Lucknow चारबाग रेलवे स्टेशन का वीडियो, हो रहा वायरल

Lucknow Video Viral: राजधानी के चारबाग रेलवे स्टेशन से कथित तौर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी महिला और पुरुष के साथ अभद्रता करते हुए नज़र आ रहा है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 March 2022 4:19 AM GMT
police uniform commits Charbagh railway station
X

चारबाग रेलवे स्टेशन पर अभद्रता करता पुलिस की वर्दी पहना ये शख्स

Lucknow News: लखनऊ स्थित चारबाग रेलवे स्टेशन से कथित तौर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी एक महिला और पुरुष के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें धक्का देता नज़र आ रहा है। इस बीच एक महिला पुलिसकर्मी भी मामले को समझने के उद्देश्य से उनके पास आती है लेकिन तभी पुरुष पुलिसकर्मी उस महिला से भी अभद्रता करने की कोशिश करता दिखाई देता है।

घटना का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो के माध्यम से अब पुलिस द्वारा पीड़ित दंपति के लिए न्याय की गुहार लगाई जा रही है।

वीडियो के माध्यम से इस बात की भी पुष्टि की गई है कि पुरुष पुलिसकर्मी ने ड्यूटी के दौरान शराब पी रखी थी और वह उस वक़्त नशे की हालत में था। नशे की हालत में रहते हुए ही उसने महिला से अभद्रता की जिसके बाद महिला ने अपना चप्पल निकालकर पुलिसकर्मी को मारना शुरू कर दिया।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी को चप्पल से मार रही और पुलिसकर्मी महिला को जोरदार धक्का दे देता है। इसी के साथ महिला के साथ मौजूद पुरुष शख्स द्वारा पुलिसकर्मी का डंडा पकड़कर अपनी ओर खींचने का प्रयास किया जा रहा है। पोलिसकर्मी का डंडा खींचते हुए शख्स बार-बार एक ही बात दोहरा रहा है कि इस पुलिस वाले ने मेरे बच्चे का हाथ तोड़ दिया है।

वीडियो के माध्यम से उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन से मामले को संज्ञान में लेते हुए उचित कार्यवाही को मांग की जा रही है। लोगों का कहना है कि महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले इस पुलिसकर्मी के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story