×

Lucknow News: लखनऊ में आनंदी माता मंदिर में देवी का चेहरा तोड़कर हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News: चोरी की घटना की खबर मिलते ही डॉग स्कॉट, फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुँच गयी है। वही स्थानीय लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 11 Oct 2022 8:52 AM GMT
Theft in Chowk Mandir
X

चौक मंदिर में चोरी (Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक में चोरों ने आनंदी माता मंदिर में गुसकर चोरी की। देर रात आनंदी मंदिर में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम. चोरों ने माता के धारण किये गहने साथ ही माता का चेहरा तक तोड़ कर चुरा ले गए। माता रानी की मूर्ति खंडित होने के चलते श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

चौक मंदिर में चोरी Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack)

वही आपको बता दें, चोरी की घटना की खबर मिलते ही डॉग स्कॉट ,फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुँच गयी है। वही स्थानीय लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को तीन घंटे का दिया समय दिया है। उनका कहना है कि अगर तीन घंटे में अपराधियों को नहीं पकड़ा तो चौक चौराहा करेंगे जाम।

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack)

वही पुलिस और फ़ोरेंसिक टीम अपने जान में जुट गयी है और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों की तलाश कर रही है। मंदिर के पुजारी शिव कुमार अवस्थी के मुताबिक मंदिर में ताले लगे गये थे फिर भी चोरी हो गयी। उसे चोरी की भनक तक नहीं लगी कि कैसे दाखिल हुए चोर। मंदिर के अंदर के ताले को गुममें से चोरों ने तोड़ा। माता रानी का चांदी का मुकुट व सोने की नथ पर किया हाथ साफ। साथ ही दानपात्र का ताला तोड़कर सारा दान निकाल लिया। लेकिन अंदर की अलमारी तोड़ने में नाकाम रहे चोर। लेकिन अभी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कितने की हुई है चोरी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story