×

Lucknow News: लखनऊ PWD मुख्यालय में मिली लाश, क्लर्क विपिन सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Lucknow News: पुलिस को मौके पर मिली शराब की बोतलें। हजरतगंज पुलिस, फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 4 Aug 2022 3:43 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2022 3:51 AM GMT)
dead body found in Public Works Department
X

PWD मुख्यालय में मिली (फोटो: न्यूज़ट्रैक) 

Click the Play button to listen to article

Lucknow News राजधानी के हजरतगंज स्थित लोक निर्माण विभाग मुख्यालय में एक क्लर्क का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक क्लर्क विपिन सिंह बुधवार को जब अपने घर नहीं पहुंचे तो पत्नी ने खोजबीन शुरू की। इसी बीच अचानक उनके फोन की घंटी बजी और उधर से बताया गया कि आपके पति की तबीयत खराब हो गई है आप मुख्यालय आ जाइए। पत्नी सपना जैसे ही मुख्यालय पहुंची तब तक विपिन की मौत हो चुकी थी और वह फर्श पर पड़ा हुआ था। वहीं सूचना पर पहुंची हजरतगंज पुलिस को मौके से कई शराब की बोतलें मिली हैं। पुलिस ने विपिन सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फॉरेंसिक टीम भी पीडब्लूडी मुख्यालय पहुंचकर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है।

मुख्यालय के अंदर पी गई शराब

विपिन सिंह की मौत की वजह क्या है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा। लेकिन जहां पर उनका शव पड़ा हुआ मिला है वहां पुलिस को शराब की कई बोतलें मिलना इस बात को पुख्ता करती हैं कि मुख्यालय के अंदर विपिन और उनके सहयोगी बैठकर शराब पिए उसके बाद उनकी मौत हुई, इसकी असल वजह क्या है या तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन पत्नी सपना सिंह का आरोप है कि उनके साथ दो क्लर्क और मौजूद थे लेकिन उन्होंने विपिन की मौत की जानकारी नहीं दी और वह निकल गए. पत्नी सपना के आरोप पर अब शक की सुई इन दो क्लर्क की ओर घूम गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

क्लर्क विपिन के घरवाले (फोटो: न्यूज़ट्रैक)

देर रात घर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने शुरू की तलाश

विपिन की पत्नी सपना के मुताबिक पति जब देर शाम तक घर नहीं लौटे तो उन्होंने उन्हें और उनके दोस्तों को फोन मिलाना शुरू किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली उसके कुछ देर बाद उन्हें फोन आया कि आपके पति की तबीयत खराब हो गई है आप तुरंत मुख्यालय आ जाइए जब वह वहां पहुंची तो तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. अब यह बड़ा राज है कि आखिर विपिन सिंह की मौत किन कारणों से हुई है।

क्लर्क का शव मिलने से सनसनी (फोटो: न्यूज़ट्रैक)

पीडब्ल्यूडी मुख्यालय की सुरक्षा पर भी सवाल?

राजधानी के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में स्थित पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में चीफ से लेकर चपरासी तक बैठते हैं. ड्यूटी खत्म होने के बाद सब अपने घर चले जाते हैं. लेकिन 24 घंटे वहां सुरक्षाकर्मी मौजूद रहते हैं. इसके बावजूद मुख्यालय के अंदर कर्मचारी बैठकर शराब पार्टी करते हैं उन्हें भनक तक नहीं लगती. जब एक क्लर्क की मौत हो गई तब इसका पता चला. यह मुख्यालय की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है.

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story