×

गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक आजः सीएम लेंगे जानकारी, हो सकते हैं बड़े फैसले

सोमवार को वाराणसी मंडल की समीक्षा बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक शाम 6 बजे करेंगे।

Newstrack
Published on: 22 Sep 2020 8:08 AM GMT
गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक आजः सीएम लेंगे जानकारी, हो सकते हैं बड़े फैसले
X
इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था और विकास के मुद्दे समेत अन्य जनहित के मुद्दों को लेकर लगातार मंडलीय समीक्ष बैठकें कर रहे है। अब वहं पूर्वांचल क्षेत्र के मंडलो की समीक्षा बैठक कर रहे हैं। सोमवार को वारणशी मंडल की समीक्षा बैठक करने के बाद मुख्यमंत्रीआज गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक शाम 6 बजे करेंगे। इससे पहले वह पश्चिमी जिलों की मंडलीय समीक्षा बैठक कर चुके हैं।

लखनऊ: इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था और विकास के मुद्दे समेत अन्य जनहित के मुद्दों को लेकर लगातार मंडलीय समीक्ष बैठकें कर रहे हैं। अब वह पूर्वांचल क्षेत्र के मंडलों की समीक्षा बैठक कर रहे हैं। सोमवार को वाराणसी मंडल की समीक्षा बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री आज गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक शाम 6 बजे करेंगे। इससे पहले वह पश्चिमी जिलों की मंडलीय समीक्षा बैठक कर चुके हैं।

अपने आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे मीटिंग

अपने सरकारी आवास पर वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इन बैठकों का आयोजन करते हैं। आज की प्रस्तावित बैठक में कोरोना के साथ-साथ सीएम योगी गोरखपुर मंडल में चल रही योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा वह गोरखपुर मंडल में पर्यटन स्थलों को खोलने के साथ इसके विकास की समीक्षा और अधिकारियों को ज़रूरी दिशा निर्देश देंगे।

ये भी पढ़ें- बारूद की ढेर पर बैठी दुनिया, चीन की इस एक गलती से मच सकती है भीषण तबाही

CM Yogi सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

बैठक में मंडल के अंतर्गत आने वाले ज़िलाधिकारी और पुलिस के आला अधिकारी भी शामिल होंगे। साथ ही गोरखपुर मंडल के विधायक और सांसद भी विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए इस बैठक में अपनी बात रखेंगे।

सीएम योगी लगातार कर रहे हैं समीक्षा बैठकें

CM Yogi सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब तक अयोध्या, चित्रकूट, अलीगढ़, मुरादाबाद, सहारनपुर, मिर्ज़ापुर, आगरा, मेरठ, देवी पाटन, बस्ती,बरेली, वाराणसी मंडल की समीक्षा बैठक कर चुके हैं। सोमवार को उन्होंने पूर्वांचल के ही वाराणसी की समीक्षा बैठक में मण्डल के जनप्रतिनिधियों से संवाद स्थापित करते हुए विभिन्न जनपदों में विकास योजनाओं के क्रियान्वयन और प्रगति के सम्बन्ध में फीडबैक प्राप्त करने को कहा।

ये भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार ने कई योजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण, कार्यारम्भ, शिलान्यास किया

साथ ही जनप्रतिनिधियों से विकास कार्यों के प्रति रुचि, मॉनीटरिंग तथा तीव्र गति से संचालित किए जाने के लिए उनकी सराहना भी की। मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों द्वारा संज्ञान में लायी गयी समस्याओं के समुचित निस्तारण के निर्देश शासन एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ समन्वय कर विकास कार्यों को गति प्रदान की जाए। विकास योजनाओं के सम्बन्ध में जनप्रतिनिधियों के प्रस्तावों पर शीघ्रता से कार्यवाही की जाए।

Newstrack

Newstrack

Next Story