×

Lucknow News: लखनऊ के CMO मनोज अग्रवाल कोरोना संक्रमित, राजधानी में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 10

Lucknow News: लखनऊ के सीएमओ ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार सीएमओ मनोज अग्रवाल की आज कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। उनकी दो-तीन दिनों से तबियत खराब चल रही थी,

Jugul Kishor
Published on: 23 Nov 2022 7:56 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2022 8:24 AM GMT)
Lucknow CMO Manoj Aggarwal
X

Lucknow CMO Manoj Aggarwal (Pic: Social Media) 

Lucknow News: यूपी में जहां एक ओर डेंगू कहर बरपा रहा है, तो वहीं एक ओर कोरोना के मामलों में भी इजाफा हो रहा है। राजधानी लखनऊ के सीएमओ मनोज अग्रवाल आज बुधवार 23 नवंबर 2022 को कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, जिसके बाद में लखनऊ के स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है। कल मंगलवार को लखनऊ में कोरोना संक्रिमत एक केस मिला था। लखनऊ में सीएमओ के संक्रमित हो जाने के बाद में संक्रमितों की संख्या 10 हो गई है, जो एक चिंता का विषय है।

लखनऊ सीएमओ ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार सीएमओ मनोज अग्रवाल की आज कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। उनकी दो-तीन दिनों से तबियत खराब चल रही थी, जिसके बाद में कोविड की जांच करवाई गयी तो रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। सीएमओ ऑफिस की तरफ से कहा गया है कि घबड़ाने की जरुरत नहीं है। फिल्हाल सीएमओ मनोज अग्रवाल होम आइसोलेशन में हैं जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

भारत में पिछले 24 घंटे में 360 कोरोना के नए मामले सामने आए

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किये गये आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 360 नये केस सामने आए हैं, जबकि 5 लोगों की मौत हो गयी है। पिछले 24 घटो में 523 लोगो कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या घटकर 6 हजार 46 रह गई है। पिछले 24 घंटो में एक्टिन केसों की संख्या में 163 की कमी दर्ज की गई है।

इसके साथ ही देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4 करोड़ 46 लाख 70 हजार 75 हो गई है। जबकि ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर कुल 4 करोड़ 41 लाख 33 हजार 438 पहुंच गई है। वहीं देश में अब तक कुल 5 लाख 30 हजार 596 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दम तोड़ चुके हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story