×

Lucknow: कक्षा 9 की छात्रा को हार्ट अटैक, टीचर की डांट पर CMS स्कूल की स्टूडेंट को आया Heart Attack

Lucknow News: छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि स्कूल की क्लास टीचर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं करती थी और बच्चों पर ही सारा बोझ डाल देती थी।

Shashwat Mishra
Published on: 14 Sep 2022 3:24 AM GMT
CMS student got heart attack
X

CMS की छात्रा को आया हार्ट अटैक (photo: social media )

Click the Play button to listen to article

Lucknow News: होमवर्क न करने पर सिटी मांटेसरी स्कूल राजाजीपुरम शाखा एक की इकोनॉमिक्स टीचर गजाला की फटकार पर कक्षा नौ की छात्रा अदिति मिश्रा को हार्ट अटैक आ गया। उसके एक तरफ के हाथ-पैर अकड़ने लगे, तो क्लास टीचर उजमा ने माता-पिता को बुलाने के लिए फोन कर दिया, यही नहीं जब पिता ने टीचर से कहा कि मेरी बेटी से बात कराइए, तो टीचर झूठ बोलने लगी कि वह रो रही है, बात नहीं करना चाहती। बहरहाल इस समय छात्रा राजाजीपुरम के नवजीवन अस्पताल में भर्ती है।

राजधानी के स्कूलों में छात्रों के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन सीएमएस राजाजीपुरम शाखा एक की शिक्षिकाओं ने जो अमानवीय व्यवहार छात्रा के साथ किया उसने न केवल शिक्षिका की बुद्धि और विवेक की कलई खोल दी। बल्कि स्कूल की प्रधानाचार्य के मिसमैनेजमेंट को भी रेखांकित कर दिया। छात्रा के पिता पंकज मिश्रा ने आरोप लगाया है कि स्कूल की क्लास टीचर उजमा अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं करती थी और बच्चों पर ही सारा बोझ डाल देती थी, जिसकी वजह से बच्चे परेशान रहते थे। वहीं, इकोनॉमिक्स की टीचर गजाला ने छात्रा को यूनिट टेस्ट में कम अंक आने पर इस कदर आतंकित किया कि उनकी पूरी तरह से स्वस्थ बच्ची को अटैक आ गया।

बच्ची को नहीं ले गए अस्पताल

दोपहर में लगभग 2.20 बजे उनके पास फोन आया कि उनकी बच्ची रो रही है, आप आकर उसको ले जाइए, जिस पर पिता पंकज मिश्रा ने कहा कि आप मेरी बेटी से बात कराइए पंकज मिश्रा का कहना है कि टीचरों ने झूठ बोल दिया कि उनकी बेटी बात नहीं करना चाहती है, बस आ करके ले जाइए। मिश्रा ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को तत्काल स्कूल पहुंचने के लिए कहा। इस बीच उनके पिता और पत्नी दोनों लोग बच्ची को लेने स्कूल पहुंचे। छात्रा अदिति मिश्रा की मां ने आरोप लगाया है कि बच्ची को अस्पताल तक नहीं ले जाया गया और उसे बिस्तर पर ही पड़े रहने दिया गया तथा कुर्सी पर बैठा कर वीडियो बनाते रहे, जिसके बाद उसके हाथ पैर अकड़ने लगे। आनन-फानन में वे लोग उसको अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story