×

Lucknow Coronavirus News: जिमी शेरगिल की वेब सीरीज "चूना" की शूटिंग में 5 कलाकार कोरोना पॉजिटिव

Lucknow Coronavirus News: वेब सीरीज "चूना" की शूटिंग के दौरान पांच लोग कोरोना संक्रमित मिले जिसके बाद तत्काल शूटिंग रुकवा दी गयी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 July 2021 8:21 AM GMT (Updated on: 16 July 2021 8:24 AM GMT)
Coronavirus news
X

शूटिंग के दौरान मिले 5 लोग कोरोना संक्रमित  pic(social media)

Lucknow Coronavirus News: लखनऊ में वेब सिरीज(web series) "चूना"(chuna) की शूटिंग(shooting) के दौरान उसवक्त हड़कंप मच गया जब पांच कलाकारों के कोरोना पॉजिटिव(corona positive) होने की खबर लगी। कलाकारों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आनन-फानन में शूटिंग तत्काल प्रभाव से रुकवा दी गई है।

बता दें कि सिने अभिनेता जिमी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पवार की वेब सिरीज 'चूना' की शूटिंग मलिहाबाद स्थित मिर्जागंज इलाके में चल रही थी। बताया गया कि चल रही शूटिंग यूनिट के 92 लोगों में से पांच कलाकारों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बाकी सभी मिलने जुलने वालों की भी जांच होगी। डीएम से विचार विमर्श के बाद सीएमओ ने पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर शूटिंग तुरंत रुकवाने की अपील की है। जिसके बाद शूटिंग रुकवाने का निर्णय लिया गया।

मिलने-जुलने वालों की भी होगी जांच (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

अलग-अलग होटलों में रुके हैं लोग

सीएमओ की तरफ से पुलिस कमिश्नर को भेजी गई चिट्ठी के अनुसार 92 लोग मुम्बई से शूटिंग के सिलसिले में यहां आए थे। चारबाग स्थित होटल एसआर ग्रैंड 41, होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 और गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोगों की टीम रुकी हुई है। चारबाग स्थित होटल एसआर ग्रैंड में रुकी टीम के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक पॉजिटिव पाए गये लोगों को क्वरंनटाइन किये जाने की प्रक्रिया चल रही है।

सबकी होगी जाच

जानकारी के मुताबिक शूटिंग में शामिल अभिनेता व अन्य से मिलने लगातार लोग आते रहते थे। अब उन सभी मिलने वालों की लिस्ट तैयार करके जांच होगी। मिलने वालों में कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने कलाकारों के साथ लंच और डिनर किया। उनकी भी टेªसिंग करके जांच की जाएगी।

फिर रुकी शूटिंग

जानकारी के अनुसार वेब सिरीज चूना की शूटिंग लम्बे समय से चल रही है। आंशिक कर्फ्यू से पहले 45 दिन की शूटिंग हुई थी। इस दौरान शूटिंग में प्रोडक्शन से जुड़े कार्य देख रहे सुहैल सिद्दीकी की कोरोना संक्रमित होने से मौत हो गयी थी। इस बार 15 दिन की शूटिंग का प्रोग्राम था मगर अब फिर कोरोना संक्रमण के कारण रुक गया।

कहानी

फिल्मकार पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने अपनी आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला "चूना" की घोषणा जून में की थी। कॉमेडी-ड्रामा "चूना" की कहानी है कुछ लोगों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक भ्रष्ट राजनेता से बदला लेने के लिए एकजुट होते हैं और उसे सबक सिखाते हैं। सीरीज की स्टार कास्ट में जिमी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पवार के साथ आशिम गुलाटी, विक्रम कोचर, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, चंदन रॉय, अतुल श्रीवास्तव और निहारिका लीरा दत्ता शामिल हैं.

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story