×

Lucknow News: कानपुर देहात के इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच की हार्ट अटैक से मौत, बाथरूम में मरे मिले

Lucknow News: 2001 बैच के दारोगा अजय कुमार यादव का पिछले दिनों एक्सीडेंट हुआ था जिसमें पैर में चोट आई थी जिसकी वजह से चलने में दिक्कत हो रही थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 Dec 2022 3:49 AM GMT
Lucknow News: कानपुर देहात के इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच की हार्ट अटैक से मौत, बाथरूम में मरे मिले
X

Lucknow News: क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर की सोमवार को बाथरुम गिरने के बाद मौत हो गई। पोस्टमार्टम में मौत की वजह हार्टअटैक बताई गई है। इंस्पेक्टर पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्हें पीलिया हुआ था जिसका इलाज चल रहा था। वह लखनऊ में पीजीआई थाने के सेक्टर पांच में भाई के साथ किराये के मकान में रहते थे।

2001 बैच के दारोगा अजय कुमार यादव का पिछले दिनों एक्सीडेंट हुआ था जिसमें पैर में चोट आई थी जिसकी वजह से चलने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद उन्हें पीलिया हो गया। सोमवार को वह बाथरूम में गए थे। जब काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो भाई ने आवाजें दीं। लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर भाई ने किसी तरह दरवाजा खोला तो भाई को बेसुध पाया। वह पुलिस को सूचना देकर भाई को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने अंतिम विदाई दी

इंस्पेक्टर अजय की पत्नी तीन बच्चों के साथ प्रयागराज में रहती है। पोस्टमार्टम के बाद अजय के पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन ले जाया गया जहां पुलिस अधिकारियों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। पुलिस अधिकारियों ने अचानक हार्ट अटैक से होने वाली मौतों को लेकर चर्चाएं छिड़ी रहीं। सभी का कहना था कि उनका हार्ट की बीमारी का कोई इतिहास नहीं था। ऐसे में अचानक हार्ट अटैक से सभी अचंभित थे। उनके भाई ने बताया कि वह बड़े भाई अजय के साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसने कहा कि भाई सामान्य दिख रहे थे। ऐसी कोई गंभीर स्थिति भी नहीं थी। उसकी भाभी प्रयागराज के मीरापुर में रहती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story