Lucknow: जंगल में बबूल के पेड़ से लटकता मिला शव, 5 दिन पहले हुआ था लापता

Lucknow: लखनऊ के नगराम स्थित तमोरिया गांव के कटीले जंगल में सोमवार सुबह बबूल के पेड़ से लटकता हुआ सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक बीती 8 मई से लापता था।

Shiva Sharma
Published on: 23 May 2022 3:24 PM GMT
Lucknow Crime News
X

जंगल में बबूल के पेड़ से लटकता मिला शव। (Social Media)

Lucknow: लखनऊ के नगराम स्थित तमोरिया गांव के कटीले जंगल में सोमवार सुबह बबूल के पेड़ से लटकता हुआ सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की सूचना मिलते ही गांव के आसपास के सैड़कों लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स भी पहुंची। आसपास जब छानबीन कोई गई तो मौके पर मोटरसाइकिल मिली जिसकी मदद से युवक की शिनाख्त नगराम के ही मदारपुर गांव के रहने वाले अखिलेश कुमार (22) के रूप में हुई।

अखिलेश कुमार बीती 8 मई से लापता था जिसकी गुमशुदगी नगराम थाने (nagaram police station) में भाई जगदीश ने दर्ज कराई थी। जगदीश की पत्नी के मुताबिक कई दिनों से उसके देवर अखिलेश की गुमशुदगी दर्ज थी मगर पुलिस वालों ने उसे ढूंढने में कोई कसार नहीं की। लिहाज़ा 5 दिन बाद घने जंगलो में उसका शव ग्रामीणों की मदद से मिला।

मामा के घर से निकलने के बाद नहीं लौटा अखिलेश

पुलिस के मुताबिक अखिलेश अपने बीमार मामा को देखने के लिए शिवपुरा गांव गया था, लेकिन उनके हाल-चाल लेने के बाद दोबारा घर नहीं लौटा। लिहाज़ा 5 दिन बाद उसकी लाश गांव के एक घने जंगल में लटकती हुई मिली।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी की पुष्टि

पुलिस के मुताबिक अखिलेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नार्मल हैंगिंग आई है और शरीर पर किसी भी तरह से चोट के निशान नहीं मिले है। ऐसे में ये जाहिर है कि अखिलेश ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की है और परिवारजनों ने किसी पर भी हत्या का आरोप भी नहीं लगाया है।

मोटरसाइकिल में लगी मिली गाडी की चाभी

पुलिस के मुताबिक अखिलेश जिस मोटरसाइकिल से अपने मामा के घर निकला था, वो मोटरसाइकिल भी घटनास्थल के पास से बरामद हुई है, जिसमें मोटरसाइकिल पूरी तरह खुली थी और उसकी चाभी भी उसी में लगी थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story