×

Lucknow News: महिला की निर्मम हत्या से सनसनी, खेत में खून से लथपथ मिला शव

Lucknow Crime News: शाहिदा बानो की हत्या, उसी के खेत में मिला शव। पड़ोस में रहने वाले सलीमुद्दीन के ऊपर हत्या का आरोप।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 30 Oct 2022 5:47 AM GMT (Updated on: 30 Oct 2022 6:34 AM GMT)
Barabanki Crime news
X

खून से लथपथ मिला युवती का शव (photo: social media )

Lucknow Crime: राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर होश हो जायेंगे। महिला की निर्मम हत्या से सनसनी मच गयी है। खेत में खून से लथपथ मिला महिला का शव। शाहिदा बानो की हत्या, उसी के खेत में मिला शव। पड़ोस में रहने वाले सलीमुद्दीन के ऊपर हत्या का आरोप। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। गुडम्बा थाना क्षेत्र के रजौली के खोजी पुरवा इलाके की घटना।

राजधानी के गुडंबा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक महिला की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई। महिला का शव उसके खेत में खून से लथपथ मिला है। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं महिला के परिजनों ने पड़ोस के एक शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है। घरवालों की शिकायत पर गुडंबा पुलिस आरोपी सलीमुद्दीन के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुडंबा थाना क्षेत्र के रजौली खोजी पुरवा की घटना

महिला की हत्या पर डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि रविवार सुबह 7:30 बजे गुडंबा पुलिस को एक सूचना मिली कि एक महिला शाहिदा बानो की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को खेत से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आब्दी ने बताया कि शनिवार रात महिला का आरोपी सलीमुद्दीन से कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद उसकी हत्या हुई है। डीसीपी ने बताया आरोपी कुछ मानसिक विक्षिप्त भी बताया जा रहा है। उसकी भी जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं। घरवालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story