Lucknow News: कोटक महिंद्रा बैंक कर्मी ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, सीनियर अधिकारियों की प्रताड़ना से था परेशान

Lucknow Crime News Today: लखनऊ में कोटक महिंद्रा बैंक में कार्यरत 23 वर्षीय अजय सिंह ने पिता की रिवाल्वर से गोली मारकर की सुसाइड कर लिया। अजय सिंह का इलाज के दौरान हुई हॉस्पिटल में मौत हो गई।

Sunil Mishraa
Published on: 20 Jan 2023 1:06 PM GMT (Updated on: 20 Jan 2023 2:39 PM GMT)
X

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ में कोटक महिंद्रा बैंक में कार्यरत 23 वर्षीय अजय सिंह ने पिता की रिवाल्वर से गोली मारकर की सुसाइड कर लिया। अजय सिंह का इलाज के दौरान हुई हॉस्पिटल में मौत हो गई। मृतक अजय सिंह के पिता ने बताया कि बैंक के सीनियर अधिकारियों की प्रताड़ना से तंग आकर मेरे बेटे ने सुसाइड किया है।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने बैंक कर्मियों के खिलाफ धारा 306 में मुकदमा दर्ज किया है । बता दें कि यह घटना लखनऊ के अलीगंज के तपस्वी नगर, त्रिवेणी नगर थर्ड की है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सगाई के दिन ही बैंक कर्मी ने कर ली आत्महत्या, घरवालों ने सहकर्मियों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

लखनऊ के अलीगंज थानाक्षेत्र में त्रिवेणी नगर निवासी अजय कुमार सिंह उम्र करीब 24 वर्ष ने पिता के लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने के बाद परिजनों ने अजय को तत्काल के केजीएमयू हॉस्पिटल में एडमिट कराया, लेकिन डॉक्टरों ने थोड़ी देर में उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई। घरवालों का आरोप है की सहकर्मियों की प्रताड़ना की वजह से अजय ने जान दी है।

त्रिवेणी नगर के तपस्वी नगर में रहने वाले अजय के पिता जितेंद्र सिंह जो सहारा में नौकरी करते हैं, और उनका एकलौता पुत्र अजय कुमार सिंह कोटक महिंद्रा में नौकरी करता हैं। घर में जितेंद्र सिंह की तीन बेटियां और उनकी पत्नी सहित 5 लोग रहते हैं। जो मूल रूप से उन्नाव के रहने वाले हैं

इंगेजमेंट से पहले घर में छाया मातम

परिजनों ने बताया की गुरुवार को दिन में लड़की देखने की तैयारी कर हो रही थी। जिसको लेकर घर पर लड़की वाले आए हुए थे। वहीं दूसरी तरफ लड़का अजय कुमार सिंह गांव चला गया था। जिसके बाद घर वापस आया और देर शाम बैंक के मैनेजर से कहासुनी होने लगी। वहीं इसके बाद अजय ने पिता की लाइसेंसी बंदूक को जमीन पर रख सीने में सटाकर गोली मार ली। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया।

अलीगंज थाना प्रभारी नागेश उपाध्याय ने बताया कि बीती देर रात सूचना मिली की एक युवक द्वारा सीने में गोली मार ली है। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। जिसके बाद मौके से पुलिस ने पहुंचकर लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया है। वहीं शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता के तहरीर के आधार पर धारा 306 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वही आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story