Lucknow News: इटौंजा में छात्रा की लाश मिलने से सनसनी, पुलिस को किसी करीबी पर शक

Lucknow News: रविवार शाम शौच के लिए घर से निकली थी छात्रा जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोज शुरू की।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Jan 2023 2:41 AM GMT
dead body of girl student lucknow
X

छात्रा की लाश मिलने से सनसनी (photo: social media )

Lucknow News: लखनऊ में सीतापुर रोड पर स्थित इटौंजा कस्बे में घर से शौच के लिए निकली बीए की छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। किशोरी की लाश झाड़ियों में मिली उसके कान से खून बह रहा था और गले पर चोट के निशान थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इटौंजा के गांव निवासी व्यक्ति का कहना है कि उसकी बेटी रविवार शाम शौच के लिए घर से निकली थी जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोज शुरू की। जिसमें काफी तलाशने पर लड़की की लाश एक किसान के बाग के पास मिली। लड़की के पिता के मुताबिक छात्रा बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। और छह बहनों मे पांचवें नंबर पर थी। घटना के पीछे किसी करीबी का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुछ दिन पहले भी ऐसे ही मिली थी एक किशोरी की लाश

आपको बता दें कि ये इस तरह की दूसरी घटना है। इससे कुछ दिन पहले भी एक शौच के लिए खेत में गई किशोरी की लाश मिली थी उस घटना में पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम भी लगाया लेकिन पुलिस के समझाने बुझाने पर शांत हो गए। पुलिस ने कुछ संदिग्धों के फोन नंबर भी लिए हैं। मामले की जांच के लिए कई टीमों को लगाया गया है। घर वाले फिलहाल किसी पर शक जाहिर नहीं किये हैं। पुलिस को उम्मीद है जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। इससे पहले छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने को लेकर पुलिस की ग्रामीणों से झड़प भी हुई लेकिन पुलिस के समझाने पर शांत हो गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story