×

Lucknow News: DCM ब्रजेश पाठक बोले व्यवस्थाएं पूरी, उत्साह से मनाएं छठ का महापर्व

Lucknow News Today: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि छठ महापर्व को लेकर व्यवस्थाएं पूरी हैं। छठ आयोजन स्थल पर चिकित्सक व एम्बुलेंस हमेशा तैनात रहेंगे।

Shashwat Mishra
Published on: 28 Oct 2022 3:00 PM GMT
Lucknow News
X

लक्ष्मण मेला मैदान में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक परिवार के साथ में

Chhath Puja in Lucknow News: गोमती किनारे शनिवार को लाखों श्रद्धालु जुटेंगे। इस बार का छठ उत्सव और भी भव्य होगा। शुक्रवार को नहाए-खाए अनुष्ठान के साथ महापर्व की शुरुआत हुई। आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मेडिकल स्टाफ की टीम एंबुलेंस के साथ कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेगी। ये बातें उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार को मीडिया से रूबरू होकर रखी।

आयोजन स्थल पर तैनात रहेंगे चिकित्सक व एम्बुलेंस

बता दें कि उप मुख्यमंत्री के साथ पत्नी नम्रता पाठक भी मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय भोजपुरी समाज के बैनर तले हर वर्ष आयोजित होने वाले छठ पूजा महोत्सव की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


आयोजन स्थल पर चिकित्सकों की टीम के साथ एंबुलेंस भी तैनात रहेगी।


अखिल भारतीय भोजपुरी समाज के अध्यक्ष प्रभु नाथ राय व उनकी टीम की भी उपमुख्यमंत्री ने प्रशंसा की।


घाट पर पूजा करने आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कर दिया गया है।


आयोजन स्थल पर महापर्व की तैयारियों की समीक्षा करते हुए उपमुख्यमंत्री ने सपत्नीक पारंपरिक गीत का आनंद भी उठाया।


इसके साथ ही उन्होंने कलाकारों की हौसला अफजाई के लिए उनके संग बैठकर मजीरा भी बजाया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story