×

कोरोना वैक्सीन पर सवाल: दोनों डोज लेकर DG हेल्थ व मेदांता के निदेशक हुए पॉजिटिव

डीएस नेगी ने बताया, "पर्सनल सेक्रेटरी की रिपोर्ट आने के बाद जब मैंने टेस्ट कराया, तो कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं।"

Chitra Singh
Published on: 5 April 2021 3:00 AM GMT
कोरोना वैक्सीन पर सवाल: दोनों डोज लेकर DG हेल्थ व मेदांता के निदेशक हुए पॉजिटिव
X

कोरोना वैक्सीन पर सवाल: दोनों डोज लेकर DG हेल्थ व मेदांता के निदेशक हुए पॉजिटिव (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरत में। बता दें कि डीजी हेल्थ डीएस नेगी (DG Health DS Negi) और लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. राकेश कपूर (Dr. Rakesh Kapoor) कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी संक्रमण की चपेट में आ गए है।

डॉ. नेगी और मेदांता के निदेशक कोरोना संक्रमित

आपको बता दें कि डीजी हेल्थ डीएस नेगी (DG Health DS Negi) और लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. राकेश कपूर (Dr. Rakesh Kapoor) कोरोना संक्रमित हो गए है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों डॉक्टर्स ने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है। खबर है कि डीजी हेल्थ डीएस नेगी के साथ कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए है।

नेगी ने दी जानकारी

डीजी हेल्थ डीएस नेगी (DG Health DS Negi) ने जानकारी देते हुए बताया, "पर्सनल सेक्रेटरी की रिपोर्ट आने के बाद जब मैंने टेस्ट कराया, तो कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने अपने सभी मिलने वालों से बोल दिया है कि अपनी जांच करवा लें और मैं खुद होम क्वारनटीन हूं। मैंने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली थीं। "

DG Health DS Negi (photo- social media)

प्रदेश में बढ़ा कोरोना

बताते चलें कि पिछले 24 घंट में उत्तर प्रदेश में कोरोना के कुल 4164 नए मामले सामने आए है। कोरोना के कारण प्रदेश में 31 लोगों की जान चली गई है। अगर बात करें लखनऊ की तो लखनऊ में पिछले 24 घंटे में कुल 1129 नए कोरोना के मामले पाए गए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story