×

लखनऊ:इस अस्पताल से कोरोना मरीज लापता,डाॅक्टरों ने की परिजनों से मारपीट

लखनऊ के टीएस मिश्रा अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर से परिजनों ने बातचीत की कोशिश की तो डॉक्टर ने परिजनों से मारपीट की।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 April 2021 4:17 AM GMT
टीएस मिश्रा अस्पताल में डॉक्टर ने परिजन  मारपीट, ट्वीटर से
X

टीएस मिश्रा अस्पताल में डॉक्टर ने परिजन  मारपीट, ट्वीटर से

लखनऊ :यूपी (UP) समेत पूरे देश की हालत कोरोना (Corona)से बेकाबू है। लखनऊ(Lucknow) के हालात और भी बदत्तर है। यहां के टीएस मिश्रा अस्पताल में मरीज(Patient) के परिजन और अस्पताल कर्मियों के बीच हाथापाई का मामला है। परिजन डॉक्टरों (Doctors )पर संगीन आरोप लगा रहे हैं। ट्वीटर पर अस्पताल में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है उसी आधार पर ये खबर सामने आई है।

खबर है कि कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजन ने 3 दिन पहले टीएस मिश्रा अस्पताल में भर्ती करवाया था, लेकिन उसके बाद से मरीज का कोई सुराग नहीं है। जब इलाज कर रहे डॉक्टर से परिजनों ने बातचीत करने की कोशिश की तो डॉक्टर परिजनों से मारपीट करने लगे ।



परिजनों से मारपीट

बता दें कि पेशेन्ट को भर्ती किए हुए 3 दिन हो गए है, अभी तक मरीज का कुछ पता नहीं है।परिजनों ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए है। अस्पताल और डॉक्टरों के दुर्व्यहार का वीडियो ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था , अब ये लापरवाही परिजनों के लिए चिंता का विषय हो गया है।

इस वीडियो को देख लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।देखिए वायरल हो रहे मामले पर लोगों के ट्वीट...





साल 2020 में भी लगा था आरोप

बता दें कि टीएस मिश्रा अस्पताल पर पिछले साल कोरोना पॉजिटिव मृतक का शव बदले जाने का आरोप लगा है। इस तरह का आरोप अगस्त साल 2020 में भी लगा थी ।यहां एक बेटे ने अपने कोरोना पॉजिटिव पिता के शव को लेकर टीएस मिश्रा अस्पताल पर आरोप लगाया था कि उनके पिता का शव बदला गया था। इस मामले में परिजनों ने हंगामा करते हुए डीएम से न्याय की गुहार लगाई थी, बाद में डीएम के हस्तक्षेप के बाद मामले का निस्तारण हो गया था। लेकिन परिजनों का कहना था कि उन्हें अभी तक वास्तविक शव नहीं मिल पाया ।


  यूपी में कोरोना से बदहाल

यूपी में कोरोना वायरस की लहर के आगे सिस्टम ध्वस्त होता नजर आ रहा है। अस्पतालों में बेड नहीं है। ऑक्सीजन की कमी है। कोरोना की दूसरी लहर का कहर यहां कम होने का नाम नहीं ले रहा। बीते चौबीस घंटे में भी संक्रमण पहले से अधिक रफ्तार से प्रदेशवासियों को अपनी चपेट में लेता जा रहा। कुल 27426 नए पॉजिटिव केस पाए गए। वहीं, मौत का आंकड़ा गुरुवार की तुलना में एक कम, लेकिन बीते दिनों की तुलना में कहीं ज्यादा 103 मौतों पर बना रहा। इसके साथ ही कुल सक्रिय केस डेढ़ लाख के पार यानी 150676 हो चुके हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story