×

Lucknow Salman Khan: डुप्लीकेट सलमान खान का रेलवे पुलिस के सामने सरेंडर, रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाना पड़ा भारी

Lucknow Salman Khan: आज आजम अंसारी ने खुद रेलवे पुलिस के सामने पहुंच अपने आप को सरेंडर कर दिया है। अब जल्द ही डुप्लीकेट सलमान खान को रेलवे पुलिस रेलवे कोर्ट में पेश करेंगी।

Prashant Dixit
Published on: 19 Sep 2022 12:33 PM GMT
X

डुप्लीकेट सलमान खान (सोशल मीडिया)

Lucknow News: लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान खान यानी आजम अंसारी ने सरेंडर कर दिया है। आपको बता दें, आजम अंसारी ने कई दिन पूर्व में रेल की पटरी पर एक वीडियो बनाया था, जिस वीडियो के वायरल होने के लखनऊ रेलवे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसके बाद से रेलवे पुलिस को कई दिनों से बराबर आजम अंसारी की तलाश। आज आजम अंसारी ने खुद रेलवे पुलिस के सामने पहुंच अपने आप को सरेंडर कर दिया है। अब जल्द ही डुप्लीकेट सलमान खान को रेलवे पुलिस रेलवे कोर्ट में पेश करेंगी।

सलमान खान की तरह करता एक्टिंग

आजम अंसारी नाम का यह युवक अभिनेता सलमान खान की तरह ही कपड़े पहनकर उनकी ही हूबहू एक्टिंग करके सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है। इस कारण सोशल मीडिया पर उसके बहुत फॉलोवर भी हैं। कि एक स्थानीय निवासी अज़ीम अहमद ने इस वीडियो को ट्वीट किया था, जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने केस दर्ज किया है। तब से आजम अंसारी की रेलवे पुलिस को तलाश थी।

इन धाराओं में दर्ज किया गया केस

आरपीएफ निरीक्षक ने बताया, कि डालीगंज में रेलवे पुल पर एक पेट्रोलिंग टीम भेजी थी। रेलवे की तरफ से आजम अंसारी पर रेलवे एक्ट 147 के तहत ट्रेस पासिंग, 145 उपद्रव करने और 167 (धूम्रपान निषेध) के तहत केस दर्ज हुआ है। जिसके बाद से हम को इस व्यक्ती की तलाश थी। जिसने आज आकार खुद सरेंडर कर दिया, जिसे अब हम रेलवे कोर्ट में पेश करेंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story