×

Lucknow News: आग से दहक उठी ज्ञान डेयरी, प्लांट में बॉयलर फटने से हुआ हादसा

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कुर्सी रोड स्थित ज्ञान डेयरी के प्लांट में गुरुवार 31 मार्च की सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह बॉयलर फटना बताया जा रहा है।

Rahul Singh Rajpoot
Newstrack Rahul Singh RajpootPublished By aman
Published on: 31 March 2022 5:38 AM GMT (Updated on: 31 March 2022 6:22 AM GMT)
Fire broke out in Gyan Dairy plant due to boiler blast in lucknow
X

लखनऊ : ज्ञान डेयरी के प्लांट में बॉयलर फटने से लगी भीषण आग

Lucknow News: राजधानी के कुर्सी रोड पर स्थित ज्ञान डेयरी के प्लांट में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है, जिसके बाद कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि प्लांट में बॉयलर फटने से यह आग लगी है और तेजी से बिल्डिंग में फैल गई. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू पाने के लिए लगातार मशक्कत कर रहे हैं. साथ ही डेयरी के कर्मचारी भी अपने संसाधन से आग बुझाने में लगे हुए हैं.

ज्ञान डेरी का यह प्लांट गुडंबा थाना क्षेत्र के कुर्सी रोड पर स्थित है, यहां आज सुबह बॉयलर फटने से प्लांट के बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. आग लगने से चारों तरफ धुआं फैल गया और आसपास के लोग भी दहशत में आ गए. सूचना पर फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग को काबू करने में लगी हुई हैं, फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन आग लगने से डेयरी को लाखों के नुकसान की बात कही जा रही है.





aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story