×

Lucknow: गैस चूल्हे के गोदाम में लगी आग, एक मासूम समेत 5 की मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ  में तड़के बुधवार की सुबह उस समय एक बड़ी घटना हो गई जब यहां इंदिरानगर के मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज 2 में एक घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में आग लग गई।

Anoop Ojha
Published on: 1 May 2019 3:42 AM GMT
Lucknow: गैस चूल्हे के गोदाम में लगी आग, एक मासूम समेत 5 की मौत
X

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में तड़के बुधवार की सुबह उस समय एक बड़ी घटना हो गई जब यहां इंदिरानगर के मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज 2 में एक घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में आग लग गई। हादसे में एक मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।आग लगने के कारणों के पीछे बताया जा रहा है कि यह हादसा शार्ट सर्किट से हुआ है।

यह भी पढ़ें.....अखिलेश ने अब ये लखनऊ के बारे में क्या कह दिया?

आग लगने की सूचना रात 2 बजकर 40 मिनट पर दमकल विभाग को दी गई। करीब 45 मिनट बाद मौके पर राहत कार्य शुरु हुआ था। आग को काबू करने के लिए घटना स्थल पर 12 दमकल की गाड़ियां पहुंची।

हादसे के वक्त मालिक टीएन सिंह बाहर गए हुए थे। खबर लिखे जाने तक 5 शव बाहर निकाले जा चुके हैं।

मृतकों की पहचान जूली सिंह (48) पत्नी सुमित, डब्लू सिंह (50), सुमित सिंह (31) बच्ची बेबी (6 माह) और वंदना सिंह के रूप में हुई है। मृतकों में पति-पत्नी और उनकी छह माह की बेटी शामिल हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story