×

Lucknow: बिल्डर ने फ्लैट दिलाने के नाम पर महिला से की लाखों की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow: लखनऊ से धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है। फ्लैट दिलाने के नाम पर एक महिला ने बिल्डर पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

Shiva Sharma
Published on: 2 Jun 2022 7:36 AM GMT
fraud in the name of flat
X

फ्लैट के नाम पर ठगी (फोटो-सोशल मीडिया)

Lucknow: राजधानी लखनऊ से धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है। फ्लैट दिलाने के नाम पर एक महिला ने बिल्डर(Lucknow Builder) पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर पीजीआई पुलिस(PGI Police) ने रिपोर्ट दर्ज कर मामलें की जांच शुरु कर दी हैं।

पीजीआई थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह के मुताबिक सीतापुर जनपद के गोंविदनगर सिधौली टाऊन, निवासी गुरमीत सिंह पत्नी इन्द्रजीत कौर और अजीत कौर पत्नी वीरेंद्र पाल सिंह ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि करीब दस साल पहले वृंदावन योजना सेक्टर 6 सी में स्थित सामिया इंटरनेशनल बिल्डर प्रा. लि. के मालिक जमील खान से मुलाकात हुई और उनसे दो फ्लैट की बुकिंग कराई गयी थी ।

बिल्डर ने दावा किया था कि दो से तीन सालों में फ्लैट कम्प्लीट कर उन्हें मिल जाएगा। साइड पर पहुचने पर काम शुरु न होने की जानकारी पर बिल्डर के कार्यलय जाकर बात करने पर कोई सही जानकारी नही मिल सकी। आरोप है कि पैसा देने पर उन्हें न फ्लैट मिला और न ही 26 लाख 73 हजार 117 रुपये वापस मिले । फ्लैट दिलाने व पैसा वापस मांगने पर स्टाफ अभद्रता करता हैं। इंस्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story