×

Lucknow News: मां ने गेम खेलने से रोका तो 10 साल की छात्रा ने दे दी जान

Lucknow News: पुलिस के मुताबिक मां ने फोन पर गेम खेलने से मना किया तो छात्रा ने गुस्से में यह कदम उठा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Sunil Mishraa
Published on: 18 Jan 2023 1:19 PM GMT
Lucknow mother stops playing the game girl suicide
X

Lucknow mother stops playing the game girl suicide (Social Media)

Lucknow News: पारा के बलदेवखेड़ा में 10 साल की छात्रा ने बुधवार को मां की डांट से नाराज होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक मां ने फोन पर गेम खेलने से मना किया तो छात्रा ने गुस्से में यह कदम उठा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पारा निवासी नीतू ने बताया कि उनकी बेटी हर्षिता बाजपेई का पढ़ाई में मन नहीं लगता था। वह छठवीं की छात्रा थी। पढ़ाई की वजह से वह अक्सर डांट देती थी। बुधवार को बेटी ऑनलाइन गेम खेल रही थी। इसे लेकर उन्होंने बेटी को फटकार लगाई थी। इससे गुस्से में उसने मोबाइल छोड़कर खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद वह काम पर चली गई थी। जब वह काम से लौटी तो देखा कि बेटी का शव कमरे में पड़ा था। यह देखकर उसके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की छानबीन की। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी पारा तेज बहादुर सिंह ने बताया कि 10 वर्षीय हर्षिता बाजपेई बलदेव खेड़ा में मां नीतू के साथ रहती थी। मां ने बेटी को ऑनलाइन गेम छोड़कर पढ़ाई करने के लिए फटकार लगाई थी। इससे वह काफी नाराज हो गई थी। गुस्से में आकर उसने अपनी जान दे दी। हर्षिता के पिता मनीष की कई साल पहले मौत हो चुकी थी। मां लोगो के घरों में काम करके परिवार का खर्च चलाती है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story