×

Lucknow News: स्कूल कैंपस में खाना खाने के बाद 8वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, पुलिस कर रही जांच

Lucknow News: छात्रा की हत्या हुई या मौत कोई हादसा है पुलिस इसकी जांच करने में जुटी है।

Sunil Mishraa
Published on: 22 Jan 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 22 Jan 2023 2:17 AM GMT)
Fatehpur
X

Fatehpur (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में कक्षा 8 में पढ़ने वाली छात्रा की हास्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक कैंटीन का खाना खाने के बाद टहल रही थी, उसी दौरान बेहोश होकर गिर पड़ी। छात्रा के गिरने के तुरंत बाद उसे कॉलेज प्रशासन द्वारा अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मौत की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरु कर दी है। छात्रा की मौत के बाद हास्टल में दहशत का माहौल है। बेटी की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में मातम पसर गया। छात्रा की हत्या हुई या मौत कोई हादसा है पुलिस इसकी जांच करने में जुटी है।

बीकेटी इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया की मूल रूप से जालौन की रहने वाली प्रिया राठौर (13) आठवीं की छात्रा है। वो स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। स्कूल प्रबंधन ने बताया की प्रिया शुक्रवार रात वो खाना खाने के बाद फील्ड में टहल रही थी। अचानक गिरी और बेहोश हो गई। उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया की घटना के समय मौजूद वार्डन साधना सिंह से पूछताछ की जा रही। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। छात्रा के घरवालों को सूचना दी गई है। उनके लखनऊ पहुंचते ही स्कूल में जाकर दोबारा छानबीन की जाएगी। इंस्पेक्टर ने बताया की हॉस्टल की लड़कियां बेहद डरी हुई हैं। स्थित सामान्य होने पर उनसे भी पूछताछ की जाएगी।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story