×

Lucknow: मंदिर के गेट पर पुजारी का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News: राजधानी लखनऊ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मंदिर के दरवाजे पर खड़ा होकर हर्ष फायरिंग करता नजर आ रहा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 26 Oct 2022 2:46 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

लखनऊ में मंदिर के गेट पर हर्ष फायरिंग करता पुजारी। 

Lucknow News: सोशल मीडिया (Social Media) पर राजधानी लखनऊ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मंदिर के दरवाजे पर खड़ा होकर हर्ष फायरिंग करता नजर आ रहा है। वह भगवा कपड़ा भी पहना हुआ है और धार्मिक गाने भी बज रहे हैं। उसे देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि वह मंदिर का पुजारी या सेवादार है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) इसका संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है।

सैरपुर थाना कब बताया जा रहा है वीडियो

वायरल वीडियो सैरपुर थाना क्षेत्र के सेवा अस्पताल के पास ब्रज धाम कॉलोनी का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पुजारी ने दीपावली के दिन लाइसेंसी रिवॉल्वर से मंदिर के गेट पर फायरिंग किया था और वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो बुधवार को तेजी से वायरल हुआ।

थाना प्रभारी ने क्या कहा?

सैरपुर थाना प्रभारी अख्तयार अहमद के मुताबिक उन्हें भी सोशल मीडिया के माध्यम से हर्ष फायरिंग के बारे में पता चला है। वीडियो में धार्मिक गाना भी बज रहा है, उन्होंने इसकी जांच स्थानीय चौकी प्रभारी को सौंपी है, जो पूरे मामले की रिपोर्ट देंगे। उनका कहना था अभी शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह मंदिर सेवा अस्पताल के पास ब्रज धाम कॉलोनी का है। युवक के बारे में पता चला है वह उसी मंदिर में पूजा पाठ करता है और यह राइफल लाइसेंसी है।

हालांकि उन्होंने कहा कि इसकी जांच उन्होंने चौकी प्रभारी को सौंपी है कि यह राइफल किसके नाम पर है, फायर क्यों किया गया, उसकी मंशा क्या थी। इन तमाम पहलुओं पर जांच कर चौकी इंचार्ज अपनी रिपोर्ट देंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story