×

लखनऊ हाईकोर्ट पर भी मंडराया कोरोना का खतरा, यहां भी निकला कोरोना पाजिटिव

संयुक्त निबन्धक द्वारा दी गई सारणी में बताया गया है कि बेसिक हेल्थ वर्कर मृदुल गुप्ता बीती 02 जुलाई से 09 जुलाई तक उच्च न्यायालय के विभिन्न गेटों पर आने-जाने वालों की थर्मल स्कैनिंग का काम कर रहे थे।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 11:23 AM GMT
लखनऊ हाईकोर्ट पर भी मंडराया कोरोना का खतरा, यहां भी निकला कोरोना पाजिटिव
X

लखनऊ। उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ पर भी कोरोना का भारी खतरा मंडरा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ के गेट पर उच्च न्यायालय में प्रवेश करने वालों की थर्मल स्कैनिंग कर रहे बेसिक हेल्थ वर्कर मृदुल गुप्ता कोरोना पाजिटिव पाए गए है। जिसके बाद उच्च न्यायालय लखनऊ के संयुक्त निबंधक सुरक्षा श्रीश कुमार ने नोटिस जारी कर मृदल गुप्ता की उच्च न्यायायल के विभिन्न गेटों पर तैनाती की तारीख और समय जारी करते हुए कहा है कि उक्त समय और तारीख पर उच्च न्यायालय में प्रवेश करने वाले अधिवक्ता, अधिकारी व कर्मचारी उच्च न्यायालय की डिस्पेन्सरी में कोविड-19 की जांच कराये और अपना व पिता का नाम तथा उम्र, पता व मोबाइल नंबर दर्ज करा दे।

मिसाल बनी महिला: अमेरिकी नौसेना में हुई पायलट, ऐसा करके रचा इतिहास

आवागमन करने वालों की थर्मल स्कैनिंग की

संयुक्त निबन्धक द्वारा दी गई सारणी में बताया गया है कि बेसिक हेल्थ वर्कर मृदुल गुप्ता बीती 02 जुलाई से 09 जुलाई तक उच्च न्यायालय के विभिन्न गेटों पर आने-जाने वालों की थर्मल स्कैनिंग का काम कर रहे थे। उन्होंने मृदुल गुप्ता की विभिन्न गेटों पर तैनाती बताते हुए कहा है कि 02 जुलाई को दोपहर 1ः00 बजे से शाम 7ः00 बजे तक गेट संख्या 06 पर, 03 जुलाई को सुबह 7ः00 बजे से दोपहर 1ः00 बजे तक गेट संख्या 06 पर, 06 व 07 जुलाई को 9ः00 बजे से 4ः30 बजे तक गेट संख्या 02 पर, 08 जुलाई को 9ः00 बजे से 4ः30 बजे तक गेट संख्या 05 पर तथा 09 जुलाई को दोपहर 1ः00 बजे से शाम 7ः00 बजे तक गेट संख्या 06 पर मृदुल गुप्ता ने आवागमन करने वालों की थर्मल स्कैनिंग की है।

इस संबंध में अवध बार एसोसिएशन के महासचिव शरद पाठक ने भी सूचना जारी करते हुए कहा है कि संयुक्त निबंधन द्वारा जारी तालिका के मुताबिक अगर इन तिथियों व समय पर जिन अधिवक्ताओं ने प्रवेश किया है वह व्हाट्सअप नंबर 7309747268 पर प्रवेश की तिथि और समय के साथ अपने परिचय पत्र की फोटों उपलब्ध करा दे।

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव, लखनऊ

सफाई न कराये जाने पर नोडल सचिव हुए नाराज, लगाई फटकार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story