×

Cricket Ravikant Shukla: नेशनल क्रिकेटर के 71 लाख रुपए हड़पकर याजदान बिल्डर दे रहा जान से मारने की धमकी

Cricket Ravikant Shukla: पीड़ित क्रिकेटर रविकांत शुक्ला के मुताबिक वो 7 डालीबाग, बटलर रोड पर रहते हैं। उन्होंने यजदान बिल्डर के अल्लायाह हेरिटेज अपार्टमेंट प्रोजेक्ट में फ्लैट खरीदा था।

Sunil Mishraa
Published on: 3 Feb 2023 2:23 AM GMT (Updated on: 3 Feb 2023 2:34 AM GMT)
Cricket Ravikant Shukla
X

Cricket Ravikant Shukla (photo: social media )

Cricket Ravikant Shukla: अलाया अपार्टमेंट हादसे में तीन मौतों का जिम्मेदार याजदान बिल्डर अब नेशनल क्रिकेटर को जान से मारने की धमकी दे रहा है। क्रिकेट रविकांत शुक्ला ने गुरुवार को याजदन इंफ्राकोन ग्रुप के सभी निदेशकों के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा का कहना है की यजदान के खिलाफ पहले से दर्ज मुकदमे में उसकी तलाश चल रही है।

पीड़ित क्रिकेटर रविकांत शुक्ला के मुताबिक वो 7 डालीबाग, बटलर रोड पर रहते हैं। उन्होंने यजदान बिल्डर के अल्लायाह हेरिटेज अपार्टमेंट प्रोजेक्ट में फ्लैट खरीदा था। यह अपार्टमेंट हजरतगंज के प्रागनारायण रोड पर था। फ्लैट की कीमत दो बार में अदा किया था। पहली बार 43 लाख रुपए देकर एग्रीमेंट कराया था। इसके बाद 26 लाख रुपए दिया लेकिन बिल्डर ने फ्लैट की रजिस्ट्री नही की।

एलडीए ने अवैध घोषित करके ध्वस्त कर दिया अपार्टमेंट

रविकांत के मुताबिक एग्रीमेंट के समय बिल्डर ने रेरा का अप्रूवल और सारे विभागो की एनओसी दिखाया था। लेकिन बाद में पता चला की बिल्डिंग का नक्शा पास नही है। इसी बीच एलडीए ने बिल्डिंग को अवैध घोषित करके इसे ध्वस्त कर दिया। अब बिल्डर से अपने 71 लाख रुपए वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। रविकांत की तहरीर पर ग्रुप के डायरेक्टर सायम याजदनी, अलीम चौधरी, फहद याजदनी और शराफत अली के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज तैयार करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कौन हैं क्रिकेटर रविकांत शुक्ला

रविकांत शुक्ला करीब 20 साल से वह यूपी क्रिकेट के लिए मैच खेल रहे हैं। वह भारतीय टीम से अंडर-19 वर्ल्डकप भारत-श्रीलंका क्रिकेट मैच में कैप्टन भी रहे चुके हैं। उस दौरान रोहित शर्मा, पीयूष चावला और रविंद्र जडेजा जैसे बल्लेबाज उनकी टीम में थे। वर्ष 2019 में वह आईपीएल का हिस्सा भी रह चुके हैं। वह किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में भी शामिल रहे। याजदान बिल्डर की तरफ से इनको मारने की धमकियां मिल रही थी। जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story