Lucknow Lounge and Bar: राजधानी के बारों में पुलिस की नाक के नीचे चल रहा अश्लीलता का कारोबार, प्रशासन बेखबर

Lucknow Lounge and Bar: लखनऊ (Lucknow News Today) के कृष्णा नगर के फिनिक्स मॉल के बगल में स्थिति द टिप्सी ट्रंक बार है. दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर बार चलता है. जहां दो दिन पहले हुए बार में बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए थे

Shiva Sharma
Published on: 9 May 2022 2:56 PM GMT
Lucknow Lounge and Bar
X

Lucknow Lounge and Bar

Lucknow Lounge and Bar: राजधानी लखनऊ में बार के नाम पर छेड़छाड़ व अश्लीलता जमकर परोसी जा रही है. समिट बिल्डिंग में बने बार में आए दिन छेड़छाड़ व मारपीट का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि कृष्णा नगर इलाके में एक बार में बार बालाओं के डांस ने फिर से मामला गर्मा दिया हैैं. बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर वायरल होने पर तेजी से चर्चा शुरू हो गई है. हालांकि राजधानी में कई बार है जहां पर कई दिनों से चोरी छिपे बार बालाओं का डांस का प्रोग्राम चल रहा है. बिना लाइसेंस के बार बालाओं का डांस न केवल कानूनी रुप से गलत ही नहीं बल्कि सामाजिक रुप से भी न्याय संगत नहीं हैैं |

न लाइसेंस न परमिशन फिर भी जमकर लगे ठुमके

लखनऊ (Lucknow News Today) के कृष्णा नगर के फिनिक्स मॉल के बगल में स्थिति द टिप्सी ट्रंक बार है. दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर बार चलता है. जहां दो दिन पहले हुए बार में बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए थे. किसी ने उनके डांस का वीडियो बना लिया और सोमवार को उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. न्यूज़ट्रैक ने वीडियो का वायरल वीडियो का फैक्ट चेक किया तो यह वीडियो सही पाया गया. बार में बार बालाओं का डांस भी हुआ था और उसका वीडियो वायरल भी किया गया था. हालांकि न तो बार बालाओं के डांस लिए कोई परमिशन ली गई थी न ही बार बालाओं का कोई लाइसेंस था.

मुंबई में मिली परमिशन, लखनऊ में बढ़ा क्रेस

मुंबई में बार मेें बार बालाओं के डांस पर लगा प्रतिबंध भले ही सुप्रीम कोर्ट ने हटा दिया है लेकिन प्रतिबंध हटाने के साथ ही कई नियम कानून भी बनाए गए है. जिन्हें फॉलो न करने पर कानूनी कार्रवाई का भी प्रावधान है. हालांकि इन दिनों लखनऊ में बार में बार-बालाओं के डांस का क्रेज बढ़ गया है. चोरी छिपे लखनऊ के कई बार में बार-बालाओं के हर शाम डांस का आयोजन किया जा रहा है. विभूतिखंड स्तिथ में भी बिग बॉस बार बालाओं का डांस का प्रोग्राम संचालित किया जाता हैैं.

पचास कदम पर चौकी, पुलिस का हवा तक नहीं

लखनऊ (Lucknow Ki Taja Khabar) में द टिप्सी ट्रंक बार से ठीक पचास कदम पर कृष्णा नगर थाना की फिनिक्स मॉल एलडीए वन पुलिस बूथ व चौकी भी है. पुलिस चौकी की नाक के नीचे बार में बार बालाओं का डांस चल रहा था और उन्हें मालूम तक नहीं था. यहीं नहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस एक्टिव नहीं हुई और न ही परमिशन चेक किया गया और न ही बार बालाओं के डांस का लाइसेंस.

लखनऊ में क्या है बार बालाओं के डांस का नियम

ग्राहक और डांसरों के बीच एक 3 फुट ऊंची दीवार बनाई जाए, जिससे डांस तो देखा जा सके, मगर उन तक पहुंचा न जा सके.

क्या थी स्थिति

बार में न तो कोई दीवार थी और बार बालाओं के साथ कई व्यक्ति साथ में डांस करते देखे गए

क्या है लाइसेंस नियम

ऐसे प्रोग्राम के लिए बार बालाओं के लाइसेंस होते हैं और आयोजक व होटल मैनेजमेंट को कार्यक्रम की सूचना पहले से पुलिस को देनी होती है लेकिन ऐसा नहीं किया गया.

क्या थी स्थिति

जिन बार बालाओं ने डांस किया. उन्होंने डांस प्रोग्राम करने का कोई लाइसेंस नहीं लिया.

Admin 2

Admin 2

Next Story