×

New Year Party in Lucknow: नये साल पर लखनऊ के Lounge & Bar पार्टी के लिए तैयार, यूपी पुलिस ने जारी की ये गाइडलाइन

New Year Party Venue in Lucknow: लखनऊ शहर के कई बार और रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों को न्यू ईयर पर खास ऑफर भी दे रहें हैं। जहां आप बहुत कम बजट में भी नए साल का जश्न मना सकते हैं।

Prashant Dixit
Published on: 30 Dec 2022 2:42 AM GMT
New Year Party in Lucknow: नये साल पर लखनऊ के Lounge & Bar पार्टी के लिए तैयार, यूपी पुलिस ने जारी की ये गाइडलाइन
X

Lucknow Lounge and Bar New Year Party 2023: नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए अगर आप लखनऊ में वेन्यू की तलाश कर रहें हैं। तो नवाबों के शहर लखनऊमें कई एक से बढ़ कर एक विकल्प मौजूद है। आपको शहर के कई बार और रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों को न्यू ईयर पर खास ऑफर भी दे रहें हैं। जहां आप बहुत कम बजट में भी नए साल का जश्न मना सकते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ नए साल पर पार्टी करने के लिए पुलिस की अनुमति भी जरूरी होगी।

My Bar Headquarters

लखनऊ के विभूति खंड स्थित माय बार हेडक्वार्टस एक फेमस बार और रेस्टोरेंट है। न्यू ईयर मनाने के लिए यहां आपको कपल पास करीब 5,000 रूपये का पड़ेगा। यह बार आपको कई तरह के और भी ऑफर दे रहा है।

Boombox

लखनऊ के रायबरेली रोड स्थित बूमबॉक्स चर्चित बार & रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में आपको पार्टी के लिए प्रति व्यक्ति 3,000 रूपये तक खर्च करने पड़ेंगे। जिसमें आप रात के 2 बजे तक पार्टी का एंजॉय कर सकते है। इस बार में और भी कई तरह के ऑफर पैकेज ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

My Bar

लखनऊ का यह बार विभूति खंड की समिट बिल्डिंग में स्थित एक फेमस बार & रेस्टोरेंट है। जिसमें आपको 1,500 रूपये का फूड अनलिमिटेड और 1500 रूपये का लिमिटेड ड्रिंक ऑफर के साथ कई और भी ऑफर मिल रहे है। इस बार & रेस्टोरेंट का म्यूजिक सिस्टम न्यू ईयर पर आपको थिरकने को मजबूर कर देगा।

Firefly

लखनऊ विभूति खंड स्थित फायरफ्ली बार & रिस्टोरेंट 3,500 रूपये में कपल पास और सिंगल पास 2,000 रूपये का दे रहा है। जिसमें फूड और ड्रिंक शामिल होगी। इसके अलावा यह बार कई और तरफ के पास और ऑफर दे रहा है। इस बार की टाइमिंग सुबह 8 बजे से रात के 2 बजे का है।

यूपी पुलिस की यह गाइडलाइन

नए साल पर पार्टी करने के लिए पुलिस की अनुमति जरूरी होगी और इसके बाद ही आबकारी विभाग पार्टी में शराब की बिक्री के लिए अस्थायी बार का लाइसेंस देगा। इसके अलावा सभी होटल, रेस्त्रां, मैरिज लॉन, इवेंट ऑर्गनाइजर्स व व्यक्तिगत रूप से पार्टियां कराने वाले लोगों को भी सूचना दी जा रही है, कि पहले पुलिस की अनुमति लें। पुलिस भी अनुमति देने के समय ही निगरानी के लिए अपनी टीमों को लगा रही है। पुलिस टीम का काम अनुमति दिए जाने वाले स्थल की निगरानी कर वहां किसी भी बवाल की आशंका को खत्म कराना होगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story