×

Lucknow News: शादी से इंकार करने पर आशिक ने प्रेमिका की बहन को मारा चाकू

Lucknow News: हसनगंज इंस्पेक्टर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि डालीगंज मछली मंडी निवासी रेखा गौतम पर मंगलवार दोपहर उसके भाई के साले सतीश ने चाकू से हमला कर दिया।

Sunil Mishraa
Published on: 31 Jan 2023 12:29 PM GMT
Lucknow Lover stabbed girlfriend sister
X

Lucknow Lover stabbed girlfriend sister

Lucknow News: लखनऊ के हसनगंज में प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर प्रेमी युवक ने उसकी बहन पर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन पर चाकू लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गई। चीखपुकार सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। हसनगंज पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हसनगंज इंस्पेक्टर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि डालीगंज मछली मंडी निवासी रेखा गौतम पर मंगलवार दोपहर उसके भाई के साले सतीश ने चाकू से हमला कर दिया। परिजनों के मुताबिक दुबग्गा निवासी सतीश उसकी छोटी बहन से शादी करना चाहता था। जिसका पूरा परिवार विरोध कर रहा था।

शराब के नशे में था आरोपी

मंगलवार दोपहर नशे में आया और शादी का दबाव बनाने लगा। विरोध के दौरान उसने चाकू से हमला बोल दिया। जो रेखा की गर्दन पर लग गया। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। रेखा की हालत खतरे से बाहर है। परिजनों के मुताबिक सतीश शराब का लती है। इसके चलते कोई उसको पसंद नहीं करता।

घटना के वक्त घर पर रेखा और उसकी बहन ही मौजूद थी। हमला करने के दौरान इतने नशे में था कि वहीं जमीन में खुद गिर गया। भीड़ ने उसको पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी सतीश को हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेजा गया है। पीड़िता की तहरीर और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story