×

Lulu Mall Lucknow: लुलु मॉल में फिर बवाल, रात में भारी छूट का निकाला विज्ञापन, लेकिन नहीं दिया ऑफर, वीडियो वायरल

Lucknow: शनिवार को लुलु मॉल में मिडनाइट 50 प्रतिशत की छूट देने का विज्ञापन निकाला गया था।लेकिन खरीदारी करने पहुंचे ग्राहकों को छूट नहीं मिलने पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 23 Oct 2022 9:42 AM GMT
Lucknow News In Hindi
X

लुलु मॉल में हंगामा करती हुई महिला। 

Lucknow: यूपी का सबसे बड़ा लुलु मॉल (Lalu Mall) एक बार फिर से विवादों में घिरा है। दीपावली के त्यौहार पर जहां हर छोटे बड़े मॉल से लेकर दुकानों में उपहार और छूट मिल रही है और इसके बड़े-बड़े इश्तेहार निकाले जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ लुलु मॉल को भी करना भारी पड़ गया।

लुलु मॉल में खरीददारों ने किया हंगामा शुरू

दरअसल शनिवार को लुलु मॉल में मिडनाइट यानी (रात 12:00 बजे से सुबह 4:00 बजे तक) 50 प्रतिशत की भारी-भरकम छूट देने का विज्ञापन निकाला गया था। विज्ञापन को देखकर लोगों की भारी भीड़ रात में मॉल में खरीदारी करने पहुंची तो वहां पर उन्हें छूट नहीं मिली, जिसके बाद खरीददारों ने हंगामा शुरू हो गया। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें ग्राहक छूट न मिलने पर भड़के नजर आ रहे हैं और मॉल प्रशासन पर गलत इस्तेहार निकालने आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में एक महिला यह कहती हुई नजर आ रही है कि जो सामान किसी को पसंद आ रहा है उस पर बताया जा रहा है कि इस पर छूट नहीं है. आखिर छूट किस पर है यह भी कोई नहीं बता रहा है।

कर्मचारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। महिला जब सामान लेने पर अड़ गई और उसे लेकर आगे बढ़ी तो मॉल के सुरक्षा कर्मचारी वहां पहुंचते हैं और उसे रोककर ऑफिस में चल कर बात करने को बोलते हैं लेकिन वह वहीं पर सबके सामने ऑफर बताने पर अड़ी रही और छूट लेने की बात करती रही। इसके साथ ही अन्य लोग भी मॉल में यह कहते नजर आ रहे हैं इतनी रात में वह लोग वहां खरीददारी करने आए हुए हैं बिना छूट लिए नहीं जाएंगे। इस पर मॉल के कर्मचारी असहज महसूस हुए और उनके पास कोई जवाब नहीं था। विवाद बढ़ता देख मॉल प्रशासन की ओर से यह कहा गया कि कुछ लिमिटेड प्रोडक्ट्स पर 50 परसेंट की छूट थी जो खत्म हो गई है।

पहले भी विवादों में घिरा था मॉल

लुलु मॉल अपनी ओपनिंग से ही लेकर विवादों में घिरा रहता है पहले जैसे इसकी शुरुआत हुई वहां नमाज पढ़ने को लेकर जमकर बवाल हुआ काफी दिनों तक पुलिस की पुलिस के पहरे में मॉल खोला उसके बाद हनुमान चालीसा पढ़ी गई उस पर भी संग्राम हुआ। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक को इसमें दखल देनी पड़ी मॉल प्रशासन की ओर से पूरे कैंपस में यह नोटिस लगाई गई कि मॉल के अंदर किसी भी तरह की धार्मिक प्रार्थना पर पाबंदी है काफी हो हंगामे कई महीनों तक चले होगा। हंगामे के बाद मॉल सुचार रूप से चलना शुरू हुआ लेकिन अब दीपावली के त्यौहार पर ऑफर देने के इस त्यौहार निकालना भी उनके गले की फांस बन गया। लुलु मॉल बिस्कुट ना मिलने पर नाराजगी जता रहे हैं और और प्रशासन पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के शहीद पथ के बगल में है मॉल

लुलु मॉल अपनी भव्यता और भारी छूट के लिए जाना जाता है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में शहीद पथ के बगल खुले लुलु मॉल में अक्सर विवाद हुआ करता है। दीपावली जैसे बड़े त्यौहार पर झूठा विज्ञापन निकालकर ग्राहकों को ऑफर न देने पर एक बार फिर से मॉल घिर गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story