×

लखनऊ महोत्सव: भोजपुरिया करंट से स्टार्ट,सूफी नाईट से समापन

गोरखपुर महोत्सव में महफ़िल लूट चुके भोजपुरी सिनेस्टार रवि किशन लखनऊ महोत्सव की पहली निशा में पहला स्टेज परफॉर्मेंस करेंगे। शुक्रवार को जिलाधिकारी लखनऊ ने 27 जनवरी से 2 फरवरी तक के कार्यक्रमों की रुपरेखा फाइनल कर दी। शुरुआत भोजपुरी नाईट से और समापन

Anoop Ojha
Published on: 19 Jan 2018 12:25 PM GMT
लखनऊ महोत्सव: भोजपुरिया करंट से स्टार्ट,सूफी नाईट से समापन
X
लखनऊ महोत्सव: भोजपुरिया करंट से स्टार्ट,सूफी नाईट से समापन

लखनऊ: गोरखपुर महोत्सव में महफ़िल लूट चुके भोजपुरी सिनेस्टार रवि किशन लखनऊ महोत्सव की पहली निशा में पहला स्टेज परफॉर्मेंस करेंगे। शुक्रवार को जिलाधिकारी लखनऊ ने 27 जनवरी से 2 फरवरी तक के कार्यक्रमों की रुपरेखा फाइनल कर दी। शुरुआत भोजपुरी नाईट से और समापन सूफी नाईट से किया जायेगा। आप भी जाने लखनऊ में कौन-कौन से सितारे सजायेंगे लखनऊ महोत्सव की महफ़िल।

जिलाधिकारी ने फाइनल की लिस्ट

शुक्रवार को लखनऊ के डीएम कौशल राज शर्मा ने कार्यक्रमों की सूची पर मोहर लगा दी। जिसमें शुरुआत रवि किशन करेंगे।भोजपुरी नाईट में निर्गुण भोजपुरी गीत, कजरी, चैती और होरी गीतों की धूम रहेगी। 28 को संजीव पाराशरी और सोमा घोष की गजलों से लखनऊ वालों की शाम गुलजार होगी।29 जनवरी को भी डॉ. हरि ओम और जहीर एंड पार्टी की गजल संध्या सजेगी। 30 जनवरी को भजन संध्या का आयोजन होगा, जिसमे प्रेम प्रकाश दुबे और अग्निहोत्री बंधू शामिल होंगे। वहीँ 31 जनवरी की रात हार्डी संधू पंजाबी गीतों पर धमाल मचाएंगे। आशिकी फेम अंकित तिवारी को सुनने का मौका लखनऊ वासियों को 1 फरवरी को मिलेगा। जबकि 2 फरवरी को सूफी नाइट में हर्षदीप कौर का कार्यक्रम पेश किया जाएगा।

24 से 26 जनवरी यूपी दिवस के रूप में मनेगा

लखनऊ के अवध शिल्पग्राम में यूपी दिवस का आयोजन 24 से 26 जनवरी तक होगा। यूपी दिवस की थीम 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट' रखी गई है। इसके तहत हर जिले की एक प्रसिद्ध उत्पाद के प्रदर्शन का मौका दिया जाएगा। सूचना विभाग यूपी दिवस की तैयारी में जुटा हुआ है। डीएम ने बताया कि यूपी दिवस के साथ ही 24 जनवरी से ही लखनऊ महोत्सव भी शुरू होगा। जिसमे पहले 3 दिन यूपी दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story