×

Lucknow News: युवक की हत्या कर कुएं में फेंका गया शव, दोस्तों ने ही शराब पिलाकर ली जान

Lucknow News: गुमशुदगी मामले की जांच कर रही पुलिस ने चार आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद किया।

Sunil Mishraa
Published on: 8 Feb 2023 5:43 AM GMT
Lucknow man Dead body
X

Lucknow man Dead body (photo: social media ) 

Lucknow News: लखनऊ के मोहनलालगंज में 4 फरवरी से लापता युवक का शव बरामद हुआ है। परिजनों ने मोहनलालगंज कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गुमशुदगी मामले की जांच कर रही पुलिस ने चार आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद किया। पैसों के लालच में आरोपियों ने युवक की हत्या कर उसका शव गांव के कुएं में फेंक दिया था।

घटना लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के हुलास खेड़ा गांव की है। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए रामअचल और उसकी गाड़ी को मोहनलालगंज पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस ने रामअचल के मोबाइल रिकॉर्ड भी निकलवाए। सीडीआर रिपोर्ट में संदेह होने पर चार आरोपियों से पूछताछ शुरू हुई। आरोपियों से भी सख्ती से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ।

शराब पिलाने के बाद मौत के घाट उतारा

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि एक लाख रुपए के लिए राम अचल की कार को गोसाईगंज में एक ज्वेलरी शॉप पर गिरवी रख दिया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बुधवार सुबह हुलास खेड़ा गांव के ही कुए से मृतक रामअचल के शव को बरामद कर लिया। पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहले रामअचल को शराब पिलाई थी फिर लोहे की रॉड से हत्या कर दी।

पुलिस सहायता केंद्र से चंद कदम दूर ही शव को ठिकाने लगाया

आरोपियों ने बीते 1 फरवरी की रात को ही कार मालिक राम अचल की हत्या के बाद उसके शव को गांव के बाहर पुलिस सहायता केंद्र से चंद कदमों की दूरी पर एक कुएं में फेंक दिया था। मृतक के दोस्तों ने एक लाख के लालच में अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी राजकुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story