×

Lucknow News: चंद रुपयों के लिए हुई थी राजमिस्त्री की हत्या, शराब के नशे में धुत साथी ने उतारा मौत के घाट

Lucknow News: चिनहट में राजमिस्त्री तूफानी चौहान की हत्या का पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक चंद रुपयों के लेनदेन में साथी राजमिस्त्री ने ही तूफानी को मौत के घाट उतारा था।

Sunil Mishraa
Published on: 27 Feb 2023 9:16 AM GMT
Lucknow News
X

घटना का खुलासा करती पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow News: चिनहट में राजमिस्त्री तूफानी चौहान की हत्या का पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक चंद रुपयों के लेनदेन में साथी राजमिस्त्री ने ही तूफानी को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अलाकात्ल बरामद कर लिया है। मूल रूप से संतकबीर नगर जिले के रहने वाले तूफानी की 24 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। उसका शव चिनहट थानाक्षेत्र में बाराबंकी लखनऊ सीमा के पास खाली प्लॉट में मिला था। तभी से पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी थी। सोमवार को पुलिस ने बीबीडी थानाक्षेत्र के सोनापुर निवासी रामनरेश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया।

काम के बाद दारू के ठेके पर गए

डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार ने बताया की घटना से एक दिन पहले तूफानी और नरेश एक साथ भवन निर्माण कार्य कर रहे थे। काम खत्म करने के बाद नरेश अपनी बाइक से तूफानी को दारू के ठेके पर ले गया। यहां दोनो ने खूब शराब पी। खरगापुर में पीने के बाद एक शीशी शराब बाइक की डिक्की में रखकर दोनो फुसू का पुरवा रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचे। यही पर नरेश ने वारदात को अंजाम दिया।

बसुली से सिर पर किया था वार

नरेश ने पुलिस को बताया कि तूफानी ने उससे कुछ रुपए उधार लिए थे। नशे में होने के बाद नरेश ने यह रुपए वापस मांगे। लेकिन तूफानी ने देने से मना कर दिया। इसपर दोनो के बीच विवाद हो गया। इसी बीच तूफानी हाथापाई करने लगा। इसपर नरेश ने बसूली निकाली और तूफानी के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। खून के डब्बे उसकी जैकेट पर लग गए तो जैकेट को वही झाड़ी में छुपाकर भाग निकला। डीसीपी ने बताया की वारदात में इस्तेमाल बंसुली भी बरामद कर ली गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story