×

Lucknow News: टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में छत से गिरकर एमबीबीएस छात्रा की मौत, मचा हडकंप

Lucknow MBBS Student Death: राजधानी के सरोजनीनगर स्थित टीएस मिश्रा हॉस्पिटल मेें ही छत से एमबीबीएस छात्रा की मौत हो गयी है। छात्रा की मौत होने से अस्पताल परिसर में हडकंप मच गया है।

Sunil Mishraa
Published on: 17 Feb 2023 7:26 AM GMT (Updated on: 17 Feb 2023 10:13 AM GMT)
Lucknow MBBS Student Death
X

Lucknow MBBS Student Death (Image: Social media)

Lucknow News: कानपुर रोड पर सरोजनीनगर स्थित टीएस मिश्रा मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस छात्रा की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस की मुताबिक वो हॉस्टल के नवीं मंजिल से नीचे गिर गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया की वो मूल रूप से पटना बिहार की रहने वाली थी। यहां फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी।

मूल रूप से बिहार की रहने वाली एमबीबीएस के छात्रा मृणाल सिंह सरोजिनी नगर के अमौसी स्थित टी एस मिश्रा मेडिकल कॉलेज में गर्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। शुक्रवार सुबह करीब 8:00 बजे गर्ल्स हॉस्टल से अचानक चीखने की आवाज सुनाई पड़ी। गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने जब पास जाकर देखा तो एक छात्रा लहूलुहान हालत में नीचे पड़ी थी। छात्रा के लहूलुहान पड़े होने की सूचना पर छात्रावास में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में छात्रा घटनास्थल पर पहुंच गई। टीएस मिश्रा प्रशासन ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सीपी कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे आसपास मौजूद छात्रों से पूछताछ करते हुए शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनका कहना है की छात्रा बालकनी से अचानक कैसे नीचे गिर गई इस बात की जांच पड़ताल पुलिस द्वारा की जा रही है।

पुलिस ने कहा अचानक गिरी छात्रा

एसीपी कृष्णानगर नवीन कुमार द्विवेदी ने बताया कि छात्रा मृणाल सिंह टीएस मिश्रा मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी जो कि मूल रूप से बिहार के रहने वाली है इनके पिता कैलाश पेशे से शिक्षक हैं। छात्रा की मां यही पास में किराए के मकान में रहती थी। जिन्होंने बताया कि छात्रा अक्सर बीमार रहती थी। जिसके कारण छात्रा की मां पड़ोस में रहकर उसकी देखभाल करती थी। आज सुबह छात्रा नवी मंजिल की बालकनी से अचानक गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। साथ में रहने वाली छात्राओं से घटना की जानकारी की जा रही है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story