Lucknow News: लखनऊ में पति बना पत्नी का हत्यारा, हैरानी तो तब हुई, जब खुद पहुंच गया थाने

Lucknow Crime News: लखनऊ में एक शख्श थाने पहुंच गया और वहां उसने पुलिसकर्मियों से बताया की वो अपनी पत्नी का हत्यारा है।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 May 2022 3:58 AM GMT
double murder in Agra
X

आगरा में डबल मर्डर (फोटो-सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: लखनऊ में सुबह सुबह पुलिस महकमे को चौका देने वाली खबर लेकर एक शख्श थाने पहुच गया और वहां मौजूद जब पुलिसकर्मियों ने उससे उसके वहां आने का कारण पूछा तो उसने बताया की वो अपनी पत्नी का हत्यारा(Husband Murderer) है और कुछ घंटे पहले ही उसने अपनी पत्नी की हत्या (Lucknow Wife Murder) की है और खुद को पुलिस के हवाले करने आया है ।

मोहांलालगज (Mohanlalgaj) कोतवाली में मौजूद चंद पुलिसकर्मी इस वाक्य को सुनकर हैरान हो गए और थानेदार को फ़ोन कर आनन-फानन में इसकी जानकारी दी । मौके पर पहुचे इंस्पेक्टर ने जानकरी मांगी तो उसने अपना नाम कृष्ण कुमार रावत उर्फ रावत उर्फ छोटू (33) बताया जो कि मोहांलालगज के ही ग्राम मऊ का रहने वाला है ।

दोनों अलग रहते थे

कृष्ण कुमार रावत उर्फ छोटू ने पुलिस को अपने बयान में की उसकी शादी को 9 साल हुए है और उसके 2 बच्चे भी है जिनमे एक बेटी (8) व एक बेटा (5) है लेकिन कई समय से उसका विवाद उसकी पत्नी सरिता (32) से चल रहा था इसी के चलते अलग भी रहते थे ।

पुलिस के मुताबिक आज सुबह उसने अपनी पत्नी सरिता के घर जो कि पीजीआई के कल्ली पश्चिम क्षेत्र के पास किराये के मकान पर रहती है वहा जाकर उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और अब मोहांलालगज कोतवाली खुद को अपनी पत्नी की मौत का जिम्मेदार मानते हुए आत्मसमर्पण करने आया है ।

पुलिस कानूनी कार्यवाई में लगी

इंस्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह बताते है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जल्द आगे की कार्यवाई शुरु होकर आरोपी पति से भी पूछताछ की जाएगी ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story