×

Lucknow University: VC समेत 200 लोगों ने ली बूस्टर डोज, अब स्मार्ट कार्ड से ही पा सकेंगे टैगोर पुस्तकालय में प्रवेश

Lucknow News: इस मेगा बूस्टर वैक्सीनेशन कैंप में लगभग 200 लोगों ने कोवैक्सीन और कोविशील्ड का टीका लगवाया। वैक्सीन लगवाने वालों में छात्र-छात्राएं, शिक्षक और कर्मचारी सम्मिलित थे

Shashwat Mishra
Published on: 29 Sep 2022 2:38 PM GMT
Lucknow News LU VC including 200 people  took booster dose smart card through enter Tagore library
X

Lucknow News LU VC including 200 people took booster dose smart card through enter Tagore library 

Lucknow News: राजधानी के लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के आरोग्य भवन (हेल्थ सेंटर) में मेगा बूस्टर वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो पूनम टंडन द्वारा किया गया। इस कैंप का उद्घाटन कुलपति लखनऊ विश्वविद्यालय प्रो आलोक कुमार राय ने किया। उन्होंने स्वयं भी बूस्टर डोज लगवाया।

इस मेगा बूस्टर वैक्सीनेशन कैंप में लगभग 200 लोगों ने कोवैक्सीन और कोविशील्ड का टीका लगवाया। वैक्सीन लगवाने वालों में छात्र-छात्राएं, शिक्षक और कर्मचारी सम्मिलित थे।


फ्लैप बैरियर के उद्घाटन से छात्र स्मार्ट कार्ड से कर सकेंगे टैगोर पुस्तकालय में प्रवेश

विश्विद्यालय के टैगोर पुस्तकालय में कुलपति प्रो आलोक कुमार राय द्वारा पुस्तकालय में प्रवेश हेतु मुख्य द्वार पर लगाये गये फ्लैप बैरियर का और रेनोवेटेड वाचनालय कक्ष का उद्घाटन किया गया। फ्लैप बैरियर लगाने से छात्र स्मार्ट कार्ड के द्वारा ही टैगोर पुस्तकालय में प्रवेश कर पाएंगे। जिससे सारा डाटा विश्वविद्यालय के पास उपलब्ध रहेगा और विश्वविद्यालय को पुस्तकालय संबंधी नीतियों को बनाने में सहायता मिलेगी। इस मौके पर लखनऊ विश्वविद्यालय के अवैतनिक पुस्तकालयाध्यक्ष, प्रो. डीके सिंह, उप-पुस्तकालयाध्यक्ष, डा. ज्योति मिश्रा एवं उप पुस्तकालयाध्यक्ष, डा. प्रवीश प्रकाश, कुलसचिव अधिष्ठाता कला संकाय, अधिष्ठाता छात्र कल्याण, कुलानुशासक और विश्वविद्यालय के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story