UP में 28 अगस्त को पदयात्रा करेगी AAP, मोदी सरकार में 15 लाख करोड़ की लूट का आरोप

Lucknow: AAP के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 28 अगस्त को यूपी के सभी जिलों में मोदी सरकार की 15 लाख करोड़ रुपए की लूट के खिलाफ आप पूरे प्रदेश में पदयात्रा का आयोजन करेगी।

Shashwat Mishra
Published on: 22 Aug 2022 2:07 PM GMT
UP में 28 अगस्त को पदयात्रा करेगी AAP, मोदी सरकार में 15 लाख करोड़ की लूट का आरोप
X

Lucknow: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 28 अगस्त को यूपी के सभी जिलों में मोदी सरकार (Modi Government) की 15 लाख करोड़ रुपए की लूट के खिलाफ आप पूरे प्रदेश में पदयात्रा का आयोजन करेगी। जिसमें खुद सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) अंबेडकर नगर के कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। आप सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) भाजपा सरकार (BJP Government) के भ्रष्टाचार को लेकर एक के बाद एक खुलासे करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार उनकी अगुवाई मे मोदी सरकार (Modi Government) की 15 लाख करोड़ रुपए के गबन को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में पदयात्रा का आयोजन करेगी।

28 अगस्त को पूरे प्रदेश में करेगी पदयात्रा

सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) के इस ट्वीट का हवाला देते हुए निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह (Outgoing State President Sabhajit Singh) ने बताया कि 28 तारीख को प्रदेश के सभी जिलों में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ पदयात्रा निकाली जाएगी। जिसमें संजय सिंह अंबेडकरनगर पदयात्रा की अगुवाई करेंगे। सभाजीत सिंह ने बताया कि इसके अलावा पार्टी के सभी प्रांतीय अध्यक्ष, प्रकोष्ठ अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी सभी लोग अपने प्रांत और जिलों में पद यात्रा की अगुवाई करेंगे।

आज भाजपा शासन में हर तरह की व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है: सभाजीत सिंह

सभाजीत सिंह (Outgoing State President Sabhajit Singh) ने कहा कि आज भाजपा शासन में हर तरह की व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जनता में त्राहि-त्राहि मची है, आए दिन बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी से जनता प्रभावित हो रही है। उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के बाद भी रोजगार नहीं मिल रहा है जिससे युवाओं में असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो रही है। सभाजीत सिंह ने कहा कि देश आर्थिक रूप से जर्जर अवस्था में पहुंच चुका है लेकिन वर्तमान सरकार केवल पूंजीवाद को ही बढ़ावा दे रही है, इसलिए अब आवश्यक है कि जनता को उनके अधिकारों से अवगत कराया जाए और जागरूकता के लिए सार्थक कदम उठाए जाएं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story