Lucknow: आधी रात में बीयर बार में दो भाइयों के खुले सिर, 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

Lucknow: कैसरबाग थाना क्षेत्र में बीयर के ओवररेटिंग का विरोध करने पर बीयर बार के कर्मचारियों ने 2 सगे भाइयो के सिर पर बीयर की बोतलों से हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

Shiva Sharma
Published on: 15 Jun 2022 11:01 AM GMT
Lucknow Crime News
X

2 सगे भाइयों पर बीयर की बोतलों से हमला। (Social Media)

Lucknow: नवाबों की नगरी लखनऊ में शराब के शौखीनों को बीयर बार में शराब की खरीदारी करना इस कदर महंगा पद गया। दरअसल, खरीदारी के दौरान ओवररेटिंग का विरोध करने पर बीयर बार के कर्मचारियों ने 2 सगे भाइयो के सिर पर बीयर की बोतलों से ताबड़तोड़ हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया, जिससे दोनों युवकों के सिर खुल गए और जमकर हंगामा हुआ।

मामले की सूचना पुलिस महकमे को मिलते ही घायल भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालात फिलहाल खतरे से बाहर है। पुलिस ने सुबह घायलों की तहरीर पर बार कर्मचारी हर्ष जायसवाल समेत 4 लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी, गालीगलौज की धारा में FIR दर्ज की और हर्ष जयससवाल को रात से ही हवालात में बैठा रखा है।

ओवररेटिंग का विरोध करने पर युवकों पर किया हमला: पुलिस

पुलिस के मुताबिक कैसरबाग़ थाना क्षेत्र (Sarbagh police station area) के महाराणा प्रताप सिंह चौराहे के पास क्रिस्टल बार में देर रात शराब की ख़रीदारी करने आये कैसरबाग के घसियारीमंडी निवासी मो. शोएब व मो. शैफ पर बार कर्मचारियों ने बीयर की बोतलों से हमला कर दिया, जिससे वो लहूलुहान हो गए। सूचना पर पुलिस ने बार को बंद कराते हुए घायल भाइयों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की माने तो रात 12 बजकर 10 मिनट पर शारब खरीदने आये दोनों युवकों ने जब शराब खरीदी तो कर्मचारियों ने रेट ज़्यादा बताये जिसका उन्होंने विरोध किया और शराब देने से मना कर दिया, फिर जब उन्होंने ज़िद पकड़ी तो युवकों पर बार कर्मचारियों ने हमला बोल दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मांमले की तफ्तीश शुरू कर दी है

CCTV में कैद है असली हमलावर

बीयर बार में मारपीट का मामले में पुलिस की टीम सीसीटीवी जांचेगी उसके बाद असल कार्रवाई का दौर शुरू होगा। ऐसे में प्रथमदृष्या घायल युवकों की तहरीर पर बार-कर्मचारियों पर एफआईआर कर उनके ऊपर कार्रवाई का मन जरूर बना रहे है, लेकिन बार कर्मचारियों के मुताबिक घायल दोनों भाई नशे में धुत्त थे और प्रिंट रेट में शराब की खरीदारी करना चाहते थे। लेकिन बीयर-बार में असल रेट पर बिक्री नहीं होती है। लिहाजा मना करने पर हंगामा शुरू हुआ। ऐसे में अगर पुलिस जांच पड़ताल सीसीटीवी के माध्यम से शुरू करेगी तो हंगामे और मारपीट की असल आरोपी सीसीटीवी में ज़रूर दिख जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story