Lucknow: राधा मोहन सिंह बोले, मोदी योगी का दुनिया में बज रहा है डंका

Lucknow: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि दुनिया के चप्पे-चप्पे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के चप्पे-चप्पे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम का डंका बज रहा है।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 29 May 2022 1:37 PM GMT
BJP State in charge Radha Mohan Singh
X

BJP State in charge Radha Mohan Singh। (Social Media)

Lucknow: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह (State in-charge Radha Mohan Singh) ने कहा कि दुनिया के चप्पे-चप्पे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और देश के चप्पे-चप्पे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नाम का डंका बज रहा है। अभी जापान में क्वाड की बैठक में मोदी के नेतृत्व को पूरी दुनिया ने स्वीकार किया है। यूपी में सुशासन, गरीब कल्याण और बेहतर कानून व्यवस्था से प्रदेश में लोग सुखमय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। जिसके लिए योगी की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है।

जनता ने दोबारा हमें सेवा, सुशासन काम करने का दिया आशीर्वाद

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने दोबारा हमें सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के एजेंडे पर काम करने के लिए अपना आशीर्वाद दिया है। इसके पीछे हमारे देवतुल्य कार्यकर्ताओं की टीम को कोटि-कोटि धन्यवाद और आभार करना ही चाहिए। उन्होंने कोरोना की विभीषिका में बेहतर ढंग से काम करने के लिए योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी के कोरोना प्रबंधन की दुनिया भर में तारीफ हुई। सरकार की गरीब कल्याण की नीतियों और सुशासन से दो तिहाई बहुमत मिला है। चुनाव खत्म हो गया है, लेकिन हमारे दल का काम जारी रहेगा। हम सेवा के अपने संकल्प को लेकर आगे चलते रहेंगे। विधानसभा चुनाव केवल एक पड़ाव भर है।

अटल जी की कविता का किया जिक्र

उन्होंने अटल जी की कविता ''हम पड़ाव को समझे मंजिल, लक्ष्य हुआ आंखों से ओझल, वर्तमान के मोहजाल में, आने वाला कल न भुलाएं। आओ फिर से दिया जलाएं''। का जिक्र करते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य केवल चुनाव जीतना ही नहीं है, बल्कि भारत को परम वैभव पर ले जाकर सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र की श्रेणी में खड़ा करना है। पीएम के इस संकल्प कि 2047 में आजादी की सौवीं वर्षगांठ पर देश को इस ऊंचाई पर ले जायेंगे, इस संकल्प की सिद्धि करनी है। कहा कि हमें जनता के बीच फिर से जाना है और प्रधानमंत्री के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के आठ वर्षों की उपलब्धि को जनता के बीच पहुंचाना है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story