×

Lucknow News: DCM ब्रजेश पाठक बोले-PFI के एक-एक सदस्य की होगी धरपकड़, 'बीजेपी जीरो टॉलरेंस नीति पर अडिग'

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि पुलिस प्रशासन पीएफआई के सारे मंसूबों पर पानी फेरने में जुटी है

Shashwat Mishra
Published on: 28 Sep 2022 1:21 PM GMT
Lucknow News Brajesh Pathak said every member of PFI arrested BJP  zero tolerance policy terrorism
X

Lucknow News Brajesh Pathak said every member of PFI arrested BJP zero tolerance policy terrorism

Lucknow News: यूपी से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) का सफाया होगा। एक-एक सदस्य की धरपकड़ होगी। असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि पुलिस प्रशासन पीएफआई के सारे मंसूबों पर पानी फेरने में जुटी है।

बीजेपी सरकार आतंकवाद के लिए जीरो टॉलरेंस नीति पर अडिग

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बुधवार को जारी बयान में कहा है कि पीएफआई पर पाबंदी जरूरी थी। भाजपा सरकार आतंकवाद के लिए अपनी जीरो टोलेरेंस नीति पर अडिग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार किसी भी दशा में आतंकी संगठन व उनके शह देने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगी। गृह मंत्री ने पांच साल के लिए पीएफआई पर पाबंदी लगाई है। इसका देश व उत्तर प्रदेश की जनता स्वागत करती है। गैरसामाजिक व गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त इस संगठन पर प्रतिबंध लगाकर सरकार ने देश में अच्छा संदेश दिया। पीएफआई जैसे अन्य संगठन भी सरकार के निशाने पर हैं।


ताकि गैरकानूनी संगठन सिर न उठा सके

डिप्टी सीएम ने कहा कि पीएफआई व उनके सहयोगी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार किए गए संगठन के सदस्यों से पूछताछ कर इनके नेटवर्क को ध्वस्त किया जा रहा है। समूचे देश से पीएफआई का सफाया होगा। पीएफआई जैसी राष्ट्र विरोधी शक्तियों को हर हाल में खत्म किया जाएगा। ताकि उनके सहयोगी भी इस घटना से सबक लें। भविष्य में इस तरह के संगठन सिर न उठा सके।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story