×

Lucknow News: राजधानी में ढ़ती हिंसा, हत्या और बलात्कार के विरोध में किया प्रदर्शन

Lucknow News: बेटियों पर हिंसा, हत्या और बलात्कार के खिलाफ भाकपा और ऐपवा ने विरोध किया।

Ashutosh Tripathi
Report Ashutosh TripathiPublished By Ragini Sinha
Published on: 10 May 2022 9:45 AM GMT
CPI(ML) and AIPWA protest
X

प्रदेश में बढ़ती हिंसा, हत्या और बलात्कार के विरोध में किया प्रदर्शन

Lucknow News: लखनऊ योगी के बुलडोजर राज में पुलिस द्वारा बेटियों पर हिंसा, हत्या और बलात्कार के खिलाफ परिवर्तन चौक पर भाकपा (माले) और ऐपवा ने विरोध प्रदर्शन किया। परिवर्तन चौक पर शुरू हुआ प्रदर्शन ज़िलाधिकारी कार्यालय पर समाप्त होना था लेकिन मौक़े पर पहुँची पुलिस ने प्रदर्शन कारियों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया।


भाकपा (माले) के जिला प्रभारी रमेश सिंह सेंगर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुल्डोजर राज में पुलिस द्वारा बेटियों पर हिंसा, हत्या और बलात्कार की अमानवीय घटनाएं लगातार जारी हैं।


चन्दौली जिले में पुलिस द्वारा सामूहिक पिटाई से एक लड़की की मौत के बाद ललितपुर में सामूहिक रेप की शिकार नाबालिग बच्ची के साथ थाना प्रभारी द्वारा बलात्कार और आगरा की घटनाओं ने यह साबित कर दिया है कि योगी के बुलडोजर राज में कानून के रक्षकों के द्वारा महिलाएं और बच्चियां सर्वाधिक शिकार हो रहीं हैं।


उन्होंने कहा कि योगी सरकार का बुलडोजर अल्पसंख्यकों, गरीबों और कमजोर तबके के ऊपर भी कहर बनकर टूट पड़ा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार द्वारा पुलिस को मनमानी करने की पूरी छूट के चलते प्रदेश भर में कानून -व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही है।
निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।
Photo Credit - Ashutosh Tripathi

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story