Lucknow Viral Video: मासूम बच्ची पर झपटा खूंखार कुत्ता, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Lucknow Viral Video: रॉट वेलर नस्ल का एक खूँखार कुत्ता ने फ्लैट से बाहर आते हुए तेजी से दौड़ाकर अपने घर की तरफ जा रही नव्या पर हमला कर दिया ।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 4 May 2022 8:34 AM GMT
Lucknow News
X

मासूम बच्ची पर झपटा खूंखार कुत्ता (photo: social media )

Lucknow News: लखनऊ स्थित गोमतीनगर विस्तार इलाके (Gomtinagar Extension)के बेतवा अपार्टमेंट (Betwa apartment) में रहने वाली बच्ची नव्या सिंह पर उसी के अपार्टमेंट के एक खूंखार कुत्ते ने ज़ोरदार हमला कर दिया। हमले के चलते नव्या सिंह के पीठ पर खरोच की चोटें आई हैं। इस घटना से सम्बंधित एक वीडियो (Viral Video ) तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रॉट वेलर नस्ल का एक खूँखार कुत्ता फ्लैट से बाहर आते हुए तेजी से दौड़ाकर अपने घर की तरफ जा रही नव्या पर हमला कर देता है। हालांकि, कुत्ते का पट्टा एक व्यक्ति ने पकड़ा हुआ था लेकिन इसके बावजूद कुत्ते ने इतनी तेजी से बच्ची पर हमला किया (dog swooped on littile girl) कि जबतक वह उसे छुड़ा पाता तबतक बच्ची की पीठ पर चोटें आ चुकी थी।

यह घटना उस वक़्त घटित हुई जब नव्या सिंह अपने स्कूल से आकर घर की ओर जा रही थी, तभी अपने फ्लैट से निकले रॉट वेलर नस्ल के खूंखार कुत्ते ने अचानक से बच्ची की गर्दन पर हमला बोल दिया। हमला करने के बाद कुत्ते ने बच्ची को जमीन पर गिरा दिया लेकिन कोई अनहोनी होने से पहले ही कुत्ते को बच्ची से अलग कर लिया गया। बच्ची की पीठ पर चोटें आई है और मामले के चलते पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए इस खूंखार कुत्ते को अपार्टमेंट से बाहर करने की मांग की गई है।

कुत्ते को अपार्टमेंट से बाहर निकालने की मांग

मामले को लेकर अपार्टमेंट रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पुलिस स्टेशन में मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी है और साथ ही इस खूंखार कुत्ते को भी अपार्टमेंट से बाहर निकालने की मांग की गई है। फिलहाल अपार्टमेंट रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा यह भी बताया गया है इस कुत्ते ने पहले भी कई लोगों पर जानलेवा हमला किया है लेकिन मामले मेंम शिकायत के बावजूद कुत्ते के मालिक ने अभीतक इस ओर कोई भी एक्शन नहीं लिया है।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story