Lucknow: नशेबाजी के अड्डों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम, विभूतिखंड के क्लब में दो पक्षों के बीच मारपीट

UP Latest News : लखनऊ में नशेबाजी के अड्डों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है। शुक्रवार की देर रात विभूतिखंड स्थित एक क्लब में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet KumarPublished By Rakesh Mishra
Published on: 7 May 2022 6:06 AM GMT
Fierce fight between two parties in Lucknow Club
X

लखनऊ के क्लब में मारपीट (तस्वीर साभार  : सोशल मीडिया)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के क्लब, पब और बार में बेधड़क शराब परोसे जा रहे हैं। हर रोज इन पब और क्लब्स में लोगों का हुजूम आया करता है। मगर राजधानी के इन क्लब, पब और बार में सुरक्षा के इंतजाम बिल्कुल शून्य है। प्रशासन की ओर से दावा किया जाता है कि ऐसे नशेबाजी और अय्याशी वाले जगहों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। मगर हाल ही में लखनऊ के विभूति खंड की सम्मिट बिल्डिंग से आयी घटना प्रशासन के इन सभी दावों को खारिज करती है।

दो पक्षों के बीच क्लब में मारपीट

बीती रात लखनऊ के विभूतिखंड की सम्मिट बिल्डिंग स्थित BOOM BOX क्लब में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। छेड़खानी से जुड़े इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट हुई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। बता दें यह पहली घटना नहीं है जब किसी क्लब में मारपीट या बवाल की घटना सामने आई हो लखनऊ पुलिस की ओर से विभूति खंड सम्मिट बिल्डिंग में चल रहे क्लब में लगाम लगाने की तमाम कोशिशें इस घटनाक्रम से नाकाफी साबित हो रही हैं।


Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story