×

Lucknow News: फैजाबाद रोड स्थित कार शोरूम में लगी भीषण आग, उपर फंसे कुछ लोग, बचाव कार्य में जुटी दमकल

Lucknow News: शोरूम में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है और उस पूरी मंजिल को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 25 April 2022 8:17 AM GMT
fire broke out car showroom
X

कार शोरूम में आग (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी के फैजाबाद रोड( Faizabad Road) पर स्थित एक कार शोरूम में भीषण आग लगाई है। आग शोरूम के तीसरी मंजिल पर लगी है, जहां लग्जरी गाड़ियां और कार सेक्शन, स्पेयर पार्ट रखा हुआ है। आग कैसे लगी इसका पता अभी नहीं चल सका हो। शोरूम में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है और उस पूरी मंजिल को अपनी गिरफ्त fire broke out) में ले लिया है। जिस फ्लोर पर आग लगी है उस के ऊपरी हिस्से में कुछ लोग भी फंसे हुए बताए जा रहे हैं। जिन्हें दमकल विभाग की मदद से बाहर निकालने का कार्य चल रहा है।

फैज़ाबाद रोड पर स्थित जिस शोरूम में आग लगी है वह निशान कार का है। यह बिल्डिंग बहुमंजिला है, नीचे कार का शोरूम है दूसरी तीसरी मंजिल पर कार के सेक्शन, स्पेयर और लग्जरी गाड़ियां खड़ी होती है। तीसरी मंजिल से अचानक धुँआ निकलता देख कर्मचारियों ने अपने अधिकारियों को सूचना दी।

शोरूम के अधिकारियों ने तत्काल दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी मौके पर कई गाड़ियां आग पर काबू करने में जुटी है। तेज हवा चलने के कारण आग बुझाने में कठिनाई आ रही है हवा के कारण आग का फैलाव तेजी से हो रहा है जिससे पूरे फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया है। -

अब किसी और फ्लोरी आसपास ना पड़े इसके लिए दमकल विभाग के कर्मचारी लगातार प्रयासरत है फिलहाल यह आग कैसे लगी यह जांच का विषय है अभी इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी है। ऊपर फंसे हुए लोगों को भी सकुशल बाहर निकालने का कार्य किया जा रहा है। आग से अब तक लाखों के नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story