Lucknow: काकोरी इलाके में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Lucknow News: आग काकोरी इलाके के जेहटा चौराहे के पास लगी है। यहां खाली एक प्लाट में बिजली विभाग द्वारा तारों का बंडल रखा गया था।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 16 April 2022 7:17 AM GMT (Updated on: 16 April 2022 7:48 AM GMT)
fire broke out in Kakori
X

काकोरी में भीषण आग (Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack )

Lucknow News: राजधानी लखनऊ (Lucknow ) के काकोरी इलाके (fire broke out in Kakori) में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। यहां एक खाली प्लाट में रखे बिजली के तार में अचानक आग लगी। आग इतनी भयानक है कि चारों ओर काला धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा है। स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने में जुटी है। फिलहाल आग कैसे लगी इसका भी पता नहीं हो पाया है। अग्निशमन विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर हैं और वह आग को बुझाने में पूरी तरह से लगे हुए हैं।

आग काकोरी इलाके के जेहटा चौराहे के पास लगी है। यहां खाली एक प्लाट में बिजली विभाग द्वारा तारों का बंडल रखा गया था। इसी तारों के बंडल यह आग लगी हुई है। फिलहाल आग कैसे लगी इसका यह अभी जांच का विषय है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story