×

नेहरू एन्क्लेव के गैराज में लगी आग: दमकल की 2 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

Lucknow News: गोमती नगर के नेहरू एन्क्लेव में बुधवार को कार गैराज में अचानक आग लग गयी। गैराज में खड़ी एक गाडी जलकर राख हो गयी। दमकल की 2 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया गया।

Shiva Sharma
Published on: 15 Jun 2022 10:44 AM GMT
Fire in nehru enclave
X

नेहरू एन्क्लेव के गैराज में लगी आग

Lucknow News: लखनऊ के गोमतीनगर स्तिथ नेहरू एन्क्लेव में बुधवार दोपहर कार गैराज में अचानक आग लग गयी। गैराज में खड़ी एक गाडी जलकर राख हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की 2 गाड़ियों ने तकरीबन डेढ़ घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और आग को शांत कर पाया। पुलिस के मुताबिक, आग की सुचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

नेहरू एन्क्लेव में रहने वाले लोगो ने बताया की आग कब और किस वक्त लगी उन्हें पता ही नहीं चला। जब बच्चों के चीखने की आवाज़ सुनी तब जाकर लोग अपने फ्लैट से निकलकर बाहर आये, तो उन्हेंने गैराज में आग लगा देखा और फ़ौरन पुलिस व् दमकल विभाग को सूचना दी। एफएसओ गोमतीनगर के मुताबिक, आग को कम समय में काबू पा लिया गया है। दमकलकर्मियों ने 2 गाड़ियों की मदद से आग को पूरी तरह से बुझा लिया गया है।

शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

गनीमत थी की गैराज में कार नहीं खड़ी थी, वरना घटना बड़ी हो सकती थी। अब आग किन कारणों से लगी इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है, लेकिन सम्भवता ज्वलन पदार्थ के चलते आग लग सकती है या फिर शार्ट सर्किट।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story