Lucknow: बंपर भीड़ ATM के बाहर, अपने आप निकलते जा रहे ज्यादा पैसे

Lucknow Latest News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला खबर सामने आया एटीएम खराब होने के बाद जरूरत से ज्यादा कैश निकलने लगा जिसके कारण एटीएम के बाहर लोगों की भारी भीड़ लग गई।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 May 2022 3:25 AM GMT
Huge crowd of people due to failure of ATM machine in Lucknow
X

एटीएम के बाहर भीड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Lucknow News : आपने एटीएम से जुड़ी कई तरह की शिकायतें सुनी होंगी जैसे एटीएम में कैश खत्म हो जाना, एटीएम का सर्वर डाउन होना, एटीएम से कैश निकलने में दिक्कत होना या कोई अन्य शिकायत मगर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हाल ही में एक ऐसी शिकायत सामने आई है जिससे एटीएम से पैसे निकालने वालों की भीड़ अचानक एटीएम पर बढ़ गयी। मामला लखनऊ के गुडंबा इलाके का है जहां एटीएम खराब होने से पैसा अपने आप निकलने लगा था।

क्या है पूरा मामला?

राजधानी लखनऊ के गुडंबा इलाके में हाल ही में एक बैंक एटीएम खराब हो जाने के बाद एटीएम के बाहर लोगों की भारी भीड़ लग गई। इस भीड़ का वजह था एटीएम से निकलने वाला पैसा जहां गड़बड़ी होने के कारण एटीएम में पैसा कम डालने पर भी ज्यादा रकम निकलने लगा था। ऐसी घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भारी हुजूम एटीएम के बाहर नजर आने लगी। यह एटीएम महाकाली टैक्सी स्टैंड के पास एक्सिस बैंक का है।

प्रशासन ने लिया एक्शन

गुडंबा इलाके में एटीएम खराब होने की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ को वहां से हटाया तथा तत्काल ही संबंधित बैंक अधिकारियों को भी इस गड़बड़ी की सूचना दी गई। बताया जा रहा कि एटीएम खराब होने से जहां लोग 500 या 1000 रुपए निकालने के लिए डिटेल सबमिट करते थे, वहां कई बार दोगुने पैसे एटीएम से निकलने लगे थे। ऐसे में ज्यादा पैसे निकलने की सूचना मिलने के बाद एटीएम के बाहर लोगों की लंबी कतार नजर आने लगी, हालांकि पुलिस ने पहुंच कर किसी तरह एटीएम परिसर को खाली कराया तथा संबंधित बैंक अधिकारियों को सूचना देकर जल्द से जल्द सुधार करने को कहा गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story