×

Sanjay Singh ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- 'शोहदों के भीतर नहीं डर, मिड-डे मील में निकलती है छिपकली'

UP Me AAP Ki Politics: मुजफ्फरनगर में 17 लड़कियों से छेड़छाड़ और कानपुर के सरसी में मिड-डे मील खाने से 51 बच्चों के बीमार होने का मुद्दा उठाते हुए आप सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 Dec 2021 4:05 PM GMT
Sanjay Singh ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- शोहदों के भीतर नहीं डर, मिड-डे मील में निकलती है छिपकली
X

Lucknow News: मंगलवार को प्रदेश में दो मामलों ने ख़ूब सुर्खियां बटोरीं। ये केस मुजफ्फरनगर में 17 लड़कियों से छेड़छाड़ (Girls molested in Muzaffarnagar) और कानपुर में मिड-डे मील (mid day meal) खाने से 51 बच्चों के बीमार होने को लेकर थी। इस पर पूरे दिन सियासी पारा चढ़ा रहा। जिसको लेकर अलग-अलग राजनीतिक दलों ने कई सवाल भी खड़े किये।

इसी के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने भी योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर निशाना साधा। संजय सिंह ने मुजफ्फरनगर में हुई घटना को लेकर कहा कि शोहदों के भीतर सरकार का डर नहीं है। वहीं, कानपुर वाली घटना को लेकर योगी सरकार पर तंज कसते हुए बताया कि योगी सरकार में मिड-डे मील में नमक-रोटी तो कभी छिपकली निकलती है। साथ ही, उन्होंने इन दोनों मामलों की उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की है।

शोहदों के भीतर सरकार का डर नहीं

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि "मुजफ्फरनगर की घटना कोई सामान्य वारदात नहीं है। ऐसी घटनाओं से समाज के मन में व्यवस्था के प्रति अविश्वास पैदा होता है। परीक्षा दिलाने के नाम पर रोकी गई छात्राओं को खिचड़ी में नशीला पदार्थ देकर उनसे छेड़छाड़ करना अमानवीयता का परिचायक है। छात्राओं के मन पर इस घटना की छाप गहरे तक पड़ी है। सभी डरी हुई हैं। इस मामले की उच्चस्तरीय जांच करा कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। यह घटना बताती है कि शोहदों के भीतर सरकार का कोई डर नहीं है।"

'मिड-डे मील में नमक-रोटी, तो कभी छिपकली निकलती'

उत्तर प्रदेश के आम आदमी पार्टी प्रभारी संजय सिंह ने कानपुर के सरसी में मिड-डे मील खाने से 51 बच्चों के बीमार होने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार को इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि "कानपुर के सरसी में मिड-डे मील खाने से 51 बच्चों के बीमार होने का प्रकरण भी बहुत गंभीर है। योगी सरकार में मिड-डे मील (mid day meal) में नमक-रोटी, तो कभी छिपकली निकलती है।

उत्तर प्रदेश में छात्रों के जीवन से खिलवाड़ हो रहा है, कई बच्चों की जान जोखिम में है। इन घटनाओं पर यूपी में कोई आवाज उठाता है तो योगी सरकार लाठी डंडा जेल मुकदमा कराने का काम करती है। ये घटना बेहद गंभीर है, छात्रों के जीवन से जुड़ी हुई घटना है। इसलिये इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करा कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।"

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story